Breaking News

बड़ी खबर! गृहमंत्री अमित शाह से मिले अमरिंदर सिंह, BJP में जाने की अटकलों को मिला बल.

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सभी को इंतजार है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) का अगला कदम क्या होगा

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सभी को इंतजार है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) का अगला कदम क्या होगा, इस बीच कैप्टन अमरिंदर ने सभी को चौंका दिया है, अमरिंदर सिंह आज बुधवार की शाम गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे हैं।

बता दें कि कैप्टन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तभी से जोरों पर हैं, जब से उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है। अमरिंदर सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बारे में सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था। लेकिन इस महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते समय उन्होंने विकल्प तलाशने की बात जरूर कही थी।

वहीं, अमित शाह से मुलाकात को अमरिंदर सिंह की टीम ने “शिष्टाचार मुलाकात” कहा है, वहीं कैप्टन की आगे की योजना के बारे में पूछे जाने पर उनकी टीम ने कोई उत्तर नहीं दिया। कल उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा था, ”कैप्टन अमरिंदर के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है”

उन्होंने कहा था, “वह निजी दौरे पर हैं, इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और कपूरथला हाउस (राष्ट्रीय राजधानी में पंजाब के मुख्यमंत्री का आवास) खाली करेंगे… अनावश्यक अटकलों की कोई जरूरत नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button