Breaking News

बीएचयू की छात्रा ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के एमए सेकण्ड ईयर की छात्रा ने की अत्महत्या। जानकारी मिलने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया।मौक़े पर पहुँचे एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह,  लंका इंस्पेक्टर महेश पांडेय और संकटमोचन चौकी प्रभारी गौरव उपाध्याय ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

जानकारी मुताबिक मृतका सारनाथ छाई पतरवां निवासी द्वारिका प्रसाद की पुत्री शशि मौर्या (24) BHU, MA (द्वितीय वर्ष) की छात्रा थी।

 वाराणसी में बीएचयू की छात्रा ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या 

शशि अपनी दोस्त रिंकी के साथ पूर्व पार्षद मुन्ना पटेल के मकान में कमरा लेकर रहती थी। आज सुबह करीब 10:00 बजे रिंकी किसी काम से बाहर चली गई। शशि अपने कमरे पर अकेली थी। उसने अपने परिजनों से फोन पर बात करके जीवित्पुत्रिका पर शाम को घर आने का वादा भी किया था। जानकारी मिली है कि वह ऑनलाइन क्लास करने के बाद दुपट्टे के सहारे पंखे पर लटक के फांसी लगा ली। जब रिंकी वापस आई तो दरवाजा खटखटाने लगी। काफी देर हो गया जब दरवाजा नहीं खुला तो रिंकी ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने बगल की छत पर जाकर खिड़की के सहारे देखा तो शशि फंदे पर झूल रही थी। मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार और लंका इंस्पेक्टर महेश पांडे ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के कमरे से लैपटॉप और मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उधर छात्रा के परिजनों को जानकारी मिलते ही पिता, मां और भाई मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button