Breaking News

डंपर की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा की हुई दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

घटनास्थल पर पहुंचे नगर निगम के परिवहन निरीक्षक द्वारा 1लाख रु का आर्थिक मदद व एक व्यक्ति को संविदा पर नौकरी देने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने हटाया चक्का जाम

वाराणसी। रोहनिया अखरी पुलिस चौकी क्षेत्र के करसड़ा स्थित कलछूलिया पुल के पास अखरी से अदलपुरा जाने वाली रोड पर शनिवार की सुबह 8:30 पर नगर निगम की कूड़ा वाली डम्पर के चपेट में आने से बच्छाव निवासी प्रीति उम्र 12 वर्षीया कक्षा 5 की छात्रा की मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  बच्छाव निवासी स्वर्गीय सोहनलाल बिंद की 12  वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी करसड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय की कक्षा 5 की छात्रा शनिवार को सुबह लगभग 8:30 बजे घर से साइकिल से स्कूल जाते समय सामने से आ रही नगर निगम की कूड़ा ले जाने वाली डंपर की चपेट में आने से मौके पर बुरी तरह कुचल कर मौत हो गयी। और साइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जिसके दौरान मृतक प्रीति की मां की नाम सपना तथा एक भाई तथा तीन बहनों में सबसे छोटी थी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नगर निगम के परिवहन निरीक्षक नृपेंद्र शंकर सिंह ने कर्मचारियों के चंदे से एकत्रित मृतका  प्रीति के परिजन मा सपना को 1लाख रुपया की आर्थिक मदद तथा नगर निगम में सफाई कर्मी की पद पर संविदा पर एक व्यक्ति को नौकरी देने का आश्वासन दिया। तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया जय चक्का जाम सुबह 8:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक लगभग 5 घंटा तक रहा।  उसके बाद रोहनिया पुलिस ने मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। पुलिस ने डंपर सहित खलासी अजय कुमार सिंह को तथा चक्काजाम के दौरान नगर निगम की गाड़ियों पर पथराव करने दो व्यक्तियों को भी अपने कब्जे में लिया।घटनास्थल पर सीओ बड़ागांव रोहनिया थानाध्यक्ष व पी ए सी तथा तहसीलदार सदर भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button