Breaking News

पिता ने मांगा बेटी के इलाज के लिए रुपये तो बेटे ने पिता की चाकू घोंपकर की हत्या

 बिजनौर । यूपी के बिजनौर में सोमवार को एक युवक ने अपने ही पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर डाली। बताया गया कि पिता ने बेटे से उसकी बहन के इलाज के लिए कुछ रुपये मांगे थे जिस पर बेटे ने चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार नगर के नजीबाबाद क्षेत्र के मोहल्ला जाब्तागंज निवासी 70 वर्षीय वृद्ध मोहम्मद यूसुफ पॉपकॉर्न बेचकर परिवार की आजीविका चलाता था। उसकी पुत्री अर्शी कुछ समय से बीमार चल रही थी। पिता जैसे-तैसे उसे उपचार दिला रहा था।

सोमवार को वह बेटी को चिकित्सक के यहां उपचार के लिए ले जाना चाहता था। सुबह तकरीबन आठ बजे उसने अपने बड़े बेटे आसिम से बेटी के इलाज के लिए कुछ रुपये मांगे। इस पर बेटे ने रुपये देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर पिता पुत्र में कहासुनी हो गई।

कहासुनी के बाद गुस्साया आसिम घर में रखा चाकू उठा लाया और वृद्ध पिता पर चाकुओं से कई वार कर दिए। इससे पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बेटे द्वारा पिता की हत्या की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सीओ गजेंद्र पाल सिंह, थाना प्रभारी दिनेश चंद गौड़ पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, घटना के बाद आरोपी बेटा आसिम फरार हो गया।  पुलिस ने वृद्ध का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। उधर, हत्यारे के भाई आदिल ने घटना की तहरीर पुलिस को सौंपी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button