Breaking News

सोना चुराने के आरोप में जान से मारने वाले दुकानदार सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

वाराणसी। रेशम कटरा इलाके के आभूषण कारोबारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में अपने रिश्तेदारी के साले (सलमान) को पीट-पीट कर मार डाला था। इस प्रकरण में सलमान के पिता अशरफ अली की तहरीर पर चौक थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 77/2021 की धारा 342/304 दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात जालपा देवी तिराहे से इस मामले में कलीम निवासी D 39/25A कोदई चौकी, थाना दशाश्वमेध, गोविन्द सेठ निवासी S 16/55 कादीपुर थाना शिवपुर, राहुल सेठ निवासी N 11/99 A-1-K रानीपुर महमूरगंज थाना भेलूपुर और सचिन सहदेव उर्फ बाबी निवासी D 54/77 जडूमण्डी थाना लक्सा जनपद वाराणसी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

डीसीपी काशी ज़ोन अमित कुमार ने बताया कि शनिवार को कर्णघंटा स्थित कटरे में गोविंद नामक सर्राफा व्यवसायी ने 300 ग्राम सोने की सफाई करने हेतु कलीम को दिया था। कलीम ने उस सोने को अपने कारीगर (सलमान) को सफाई करने हेतु दे दिया, जिसे लेकर सलमान को दूसरी जगह (छत्तातले) जाना था। जिसके बाद सलमान को रास्ते में ही 02 अज्ञात लोग मिले जो सलमान को बहला-फुसला कर उपरोक्त सोना टप्पेबाजी करते हुए ले लिए और गलियों के अन्दर से भाग गए। जिसके बाद घटना की जानकारी सलमान द्वारा कलीम को दी गई। तिलमिलाए कलीम ने अपने दुकान पर ही मौजूद अपने साथियों के साथ सलमान मारना-पीटना और सोने के बारे में पूछना शुरू कर दिया। सलमान को इतनी बुरी तरीके से मारा पिता की उसकी हालत खराब हो गयी। घबराए सभी लोगों ने आनन-फानन में सलमान को कबीरचौरा अस्पताल ले गए जहां से ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही सलमान की मौत हो गयी।

डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध टप्पेबाज़ों की फोटो जारी की है। उन्होने जनता से अपील की है की अगर यह दोनों व्यक्ति कहीं दिखाई दें तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखते हुए उसे 5 हज़ार रुपए का इनाम भी दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button