Breaking News

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम को पीटा, मुकदमा दर्ज

मेरठ। बुलंदशहर नगर के मोहल्ला धमैड़ा अड्डा में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम का लोगों ने जमकर विरोध किया। विरोध के बाद लोगों ने छापामार टीम पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से पीटा। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पावर कारपोरेशन ने सबसे ज्यादा लाइन लॉस वाले क्षेत्रों में बिजली चोरी पकड़ने का अभियान चलाया हुआ है। बुलंदशहर नगर के धमैड़ा अड्डा मोहल्ले में सोमवार को पावर कारपोरेशन की छापामार टीम ने बिजली चोरी पकड़ने के लिए अभियान चलाया। छापेमारी टीम को देखते हुए लोग इकट्ठा हो गए और विरोध करने लगे। इसके बाद लोगों ने छापामार टीम पर हमला कर दिया

और लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी तोड़ दिए गए। देवीपुरा द्वितीय बिजलीघर के अवर अभियंता अमित कुमार ने बुलंदशहर नगर कोतवाली में 03 लोगों को नामजद करते हुए 06 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे फरार हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है कि नामजद आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button