Breaking News

वैक्सीनेशन के संबंध में समस्त विभागों की विशेष बैठक, एसडीएम ने दिए दिशा निर्देश

मनावर, मप्र:- (शाहनवाज शेख) बीते दिन वैक्सीनेशन के संबंध में दोपहर 3 बजे विशेष बैठक आयोजित हुई, बैठक में राजस्व विभाग के समस्त अधिकारी एवं महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी, जनपद पंचायत उमरबन और मनावर के सीईओ तथा मनावर, उमरबन के विकास खंड शिक्षा अधिकारी बीइओ एवं विकासखंड स्त्रोत समन्वयक, बीआरसीसी समस्त बीएलओ सुपरवाइजर वैक्सीनेशन की जानकारी के साथ उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सेमल्दा रोड मनावर बैठक में उपस्थित हुए।

       एसडीएम राहुल चौहान ने समस्त बीएलओ एवं गठित दल को निर्देशित किया है कि दिनांक 15 सितंबर तक कोविड-19 टीकाकरण में शेष रहे लोगों को नाम जद सूची बनवाएं ताकि 17 सितंबर से महा अभियान में टीकाकरण किया जा सके। एसडीएम ने सभी कर्मचारी जिम्मेदारी से कार्य को करें नहीं की स्थिति में होने वाली कार्रवाई के लिए स्वयं जिम्मेदार रहेंगे।

        तहसीलदार सीएस धारवे ने समस्त उपस्थित बीएलओ को निर्देशित किया कि गांवों से जो भी परिवार पलायन कर गए हैं उन्हें बी एलओ कॉल लगाकर पूछें कि उनका टीकाकरण हो चुका है या नहीं, अगर नहीं लगा है तो उनको फोन पर ही टीकाकरण लगाने हेतु प्रेषित करे तथा जानकारी अपडेट करें।

        सीईओ एम एल काग ने समस्त बीएलओ को निर्देशित किया कि सही सही जानकारी बनाएं, ताकि विसंगती ना हो तथा 15 सितंबर 21 से डेंगू प्रहार अभियान का प्रारंभ ब्लाक स्तर किया जाएगा इसका प्रचार प्रसार समस्त सहायक रोजगार एवं पंचायत सचिव अपने ग्राम पंचायत में करें एव दिए गए निर्देशो अनुसार गांवों में साफ सफाई विशेष रुप से करवाए जिससे डेंगू एव अन्य बीमारियों से बचा जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button