Breaking News

मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी वारदात, रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत नाजुक

मुंबई।  मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी दिल दहला देने वाली दरिंदगी की वारदात सामने आई है, जहां एक महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप के बाद आरोपी ने महिला के  प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। 

यह शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है. इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं। पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है।

महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई। अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा. हालांकि आरोपी के हवाले से पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button