Breaking News

इनवर्टर व बैट्री के लिए नहीं दिये रुपये तो चौकी इंचार्ज ने की पिटाई…..

 

 

साभार

गोरखपुर। खजनी के भीटी खोरिया निवासी दिलीप पाण्डेय ने महुआडाबर चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाया है कि उन्हें इनवर्टर व बैट्री के लिए रुपये नहीं दिया तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। इससे उनके कान का पर्दा फट गया। उन्होंने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले की जांच की मांग की है। हालांकि महुआडाबर चौकीइंचार्ज मामले को झूठा बता रहे हैं।

यह है मामला

दिलीप पाण्डेय ने एसएसपी को प्रार्थना देकर कहा है कि महुआडाबर चौकीइंचार्ज ने उनसे इनवर्टर व बैट्री के लिए रुपये मांगे थे। रुपये न देने पर वह खार खाए हुए थे। मंगलवार रात दिलीप बरडाड़ में एक दुकान से घर के लिए सामान खरीद रहे थे। इस दौरान थाने के दो सिपाही आकर उनकी जांच करने लगे और कहने लगे कि उन्होंने चौकीइंचार्ज को गाली दी है। दिलीप ने इसे झूठा बताया तो कुछ देर में चौकी इंचार्ज खुद मौके पर आकर गाली देने का झूठा आरोप लगाए और उन्हें दो थप्पड़ मारा।

चौकी इंचार्ज की प‍िटाई से फट गया कान का पर्दा

दिलीप का कहना है कि इससे उनके कान का पर्दा फट गया। चौकी इंचार्ज उन्हें चौकी पर ले गए और बाद में 10 हजार रुपये लेकर माफीनामा लिखवाकर चौकी से छोड़ा। हालांकि चौकी इंचार्ज महुआडाबर अभिजीत कुमार का कहना है कि सभी आरोप झूठे हैं। दिलीप नशे में पुलिस को गाली दे रहे थे। माफीनामा लिखने के बाद उन्हें चौकी से छोड़ा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button