Breaking News

एनडीआरएफ ने शहीदों की याद में वाराणसी के अस्सी घाट पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से समाज में दिया देशभक्ति का सन्देश

वाराणसी ब्यूरो

वाराणसी। 11 एनडीआरएफ की स्पंदन टीम ने “आज़ादी के अमृत महोत्सव” के अंतर्गत वाराणसी में स्थित 84 घाटों में से सबसे लोकप्रिय घाट अस्सी घाट पर पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए सर्वोच्च बलिदान को याद करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे शहीदों के वीर गाथा को देशभक्ति गानों में पिरोकर वहा उपस्थित सैकड़ो कि संख्या में पर्यटकों व स्थानीय लोगो को भावविभोर कर दिया तथा मग्नमुग्ध लोगो ने शहीदों को याद कर उन्हें नमन किया और श्रद्धांजलि दी। एनडीआरएफ कि टीम द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम का सभी लोगो ने भरपूर लुत्फ उठाया और एनडीआरएफ के राहत एवं बचाव कार्य के साथ-साथ उनकी इस कला की भी सराहना की।


आपको बताते चलें कि एनडीआरएफ हर वर्ष शहीदों की याद में इस तरह के कार्यक्रम करती रही है उसी कड़ी में आज एनडीआरएफ कि स्पंदन टीम ने देशभक्ति धुनों के माध्यम से अस्सी घाट पर ऐसा समय बांधा की मौके पर पहुंचे सैलानी जुड़ने को मजबूर हो गए, सैलानियों ने आयोजन का जमकर लुत्फ उठाया और प्रस्तुतियों का आनंद लिया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में एनडीआरएफ के अधिकारीगण, अधीनस्थ अधिकारीगण, जवानों, तथा उनके परिवारजन, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ के अधिकारीगण, वाराणासी पुलिस व वहा पर मौजूद स्थानीय लोगो और सैलानियों ने उपस्थित होकर इस अभियान को संपन्न बनाया।


कार्यक्रम के समापन पर श्री मनोज कुमार शर्मा, कमांडेंट, 11 एनडीआरएफ ने पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए सर्वोच्च बलिदान को याद करते हुए शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button