Breaking News

भारतीय पत्रकार संघ (एआइजे) ने सामाजिक सरोकारों का निर्वहन किया

शाहदा – (शाहनवाज शेख) रविवार को सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले दो संघठनो के साथ भारतीय पत्रकार संघ (एआइजे) ने मिलकर सयुक्त सहभागिता की। पहला कार्यक्रम महाराष्ट्र के शारदा में अवंतिका फाउंडेशन के साथ किया। जिसमें महाराष्ट्र राज्य के सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले कई संगठनों तथा व्यक्तियों का सम्मान कार्यक्रम शेर-ए-पंजाब होटल में गरिमामय माहौल में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के जन हितेषी कार्यों में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले व्यक्तियों एवं संगठनों का भारतीय पत्रकार संघ (एआईजे) ने शील्ड एवं सम्मान पत्र से अभिनंदन व सम्मानित किया। एआइजे की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सेन, महासचिव मनोहर मंडलोई व मीडिया प्रभारी शाहनवाज शेख ने इस अवसर पर सहभागिता की। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में एआईजे के साथियों की उपस्थिति रही। इस कार्यक्रम के आयोजक भारतीय पत्रकार संघ (एआईजे) की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी प्रकाशकर थी। जो अवंतिका फाउंडेशन की अध्यक्षा भी है। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध राजनेताओं, प्रशासनिक अधिकारीयों तथा वरिष्ठ समाजसेवीओ ने बड़ी संख्या में शिरकत की।


इसी कड़ी में रविवार की देर शाम को सेंधवा की एक निजी होटल अग्रवाल मिडवे में सांस्कृतिक शानदार कार्यक्रम के आयोजन में भी भारतीय पत्रकार संघ (एआईजे) ने उल्लेखनीय सहभागीता की। सबरंग सामाजिक संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली, इंदौर और धूलिया के दिव्यांग गायको ने सुमधुर गीतों की प्रस्तुति दी। आयोजन में विशेष रूप से दिल्ली के दिव्यांग गायिका अलवीरा कुरेशी साथ ही धूलिया से रफी फेम कमलाकर प्रजापत और इंदौर की दिव्यांग गायिका हर्षिता जायसवाल व आफताब आलम कुरेशी ने अपनी गीतों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान संगीत के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने विभूतियों को सम्मानित किया।
          

इस गरिमा में कार्यक्रम में विशेष रूप से अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती बसंत देवी यादव, एसडीएम तपस्या परिहार, भारतीय पत्रकार संघ (एआइजे) के अध्यक्ष विक्रम सेन, राष्ट्रीय महासचिव मनोहर मंडलोई, मीडिया प्रभारी शाहनवाज शेख, नगर पालिका उपाध्यक्ष छोटू चौधरी एवं समाजसेवी तथा अन्य समाज के अध्यक्ष उपस्थित रहे।
        

उक्त कार्यक्रम में कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में भारतीय पत्रकार संघ द्वारा एसडीएम नगर पालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष तथा ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। उक्त जानकारी संस्था के अभिषेक व मनोज पालीवाल ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button