Breaking News

मध्यप्रदेश : लाखों रुपये के हथियारों सहित आरोपी गिरफ्तार, हथियारों को लेकर मनावर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

आरोपी को ले जाते हुए पुलिस जवान

धार : (शाहनवाज शेख) जिले की मनावर पुलिस ने सिंघाना चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति से करीब साढ़े 3 लाख रुपए के अवैध हथियार बरामद किए। जिसमें 10 देसी पिस्तौल, 5 नग 12 बोर के देसी कट्टे, 4 जिंदा कारतूस और एक बाइक भी शामिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि सिंघाना पुलिस चौकी अंतर्गत पलासी रोड़ के पास बेग लेकर बाइक से एक व्यक्ति बड़वानी की ओर जा रहा है। पुलिस ने रोककर उसकी तलाशी ली तो वह घबराने लगा, बैग चेक करने पर उसमें बड़ी तादात में हथियार पाए गए। जिसमें 10 देसी पिस्तौल, पांच 12 बोर के देसी कट्टे, 4 जिंदा कारतूस शामिल है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी का नाम सोहन पिता मांगीलाल निगम निवासी से सिंघाना बताया गया।

मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक एव उप पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी मनावर

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि हथियार खरगोन जिले के गारीगांव के दानसिंह पिता गुलजारसिंह ने उसे दिए। पुलिस आरोपी के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर जांच कर रही है एवम आरोपी पर आम्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दानसिंह की तलाश में जुटी। आरोपी को पकड़ने में एसडीओपी धीरज बब्बर के निर्देशन में थाना प्रभारी बृजेश कुमार मालवीय एव सिंघाना चौकी प्रभारी नारायणसिंह कटारा की अहम भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button