Breaking News

क्रूज़ ड्रग्स : एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह दिल्ली हवाई अड्डे से मुंबई के लिए रवाना, क्रूज़ ड्रग्स मामले में आज होगी आर्यन खान से पूछताछ

फ़ाइल फोटो

मुंबई: (संवाददाता) देश की आर्थिक राजधानी में क्रूज ड्रग्स केस में दिल्ली एनसीबी की विजिलेंस टीम आज से मुंबई में एक्शन शुरू करेगी। मामले में जांच तेज करते हुए विजिलेंस की टीम आज आर्यन खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से पूछताछ कर सकती है।

एजेंसी की सतर्कता टीम का नेतृत्व कर रहे एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह दिल्ली हवाई अड्डे से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। एनसीबी ने सैम डिसूजा को भी पूछताछ का समन भेजा है। इससे पहले टीम ने आर्यन खान को रविवार के लिए पूछताछ का समन भेजा था लेकिन आर्यन खराब सेहत का हवाला देकर एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए।

गवाहों का बयान होगा दर्ज

इसके साथ ही विजिलेंस टीम मामले में गवाह प्रभाकर सेल का बयान भी दर्ज करेगी और साथ ही एनसीबी ने प्रभाकर को पूछताछ के लिए भी समन भेजा है। एनसीबी विजिलेंस टीम गोसावी का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में परमिशन दाखिल करने के साथ सुनील पाटिल का बयान भी दर्ज कर सकती है। इससे पहले रविवार को एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार से करीब 9 घंटे पूछताछ की।

किस-किससे आज होगी पूछताछ ?

आर्यन खान
पूजा डडलानी, (शाहरुख की मैनेजर)
प्रभाकर सेल
सैम डिसूजा
सुनील पाटिल

विजिलेंस टीम यहां बनाएगी अपना ऑफिस

एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह टीम को लीड करेंगे और बांद्रा का CRPF मेस को दिल्ली एनसीबी विजिलेंस टीम अपना कैंप ऑफिस बनाएगी। आपको बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में हर रोज नए दावे सामने आ रहे हैं। कल एक बार फिर नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि आर्यन को किडनैप कर के फिरौती वसूलने की साजिश की गई। साथ ही इस केस में नवाब मलिक ने नए किरदारों के रोल पर भी कई दावे किए।

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। एनसीबी सूत्रो के अनुसार नवाब मलकि से पूछताछ में ड्रग्स केस में नये खुलासे होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button