Breaking News

कोविड-19 के दोनों दोज़ लगवा कर मानव जीवन की रक्षा करें : सांसद श्री दरबार

मनावर : (धार) 10 नवंबर से कोविड-19 के शत प्रतिशत डोज लगने हेतु महा अभियान चलाया जा रहा है जिसमें वह बचे हुए व्यक्ति जिनके कोविड-19 वेक्सिनेशन के दोनों दोस्त पूरे नहीं हुए हैं ऐसे व्यक्तियों से धार महू लोकसभा क्षेत्र के सांसद छतरसिंह दरबार ने अपील की है कि मानव जीवन की रक्षा हेतु कोविड-19 के दोनों दोज़ अवश्य लगवाएं। जो लोग शेष बचे हुए हैं वह अपने नजदीकी वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर स्वयं की जिम्मेदारी से यह कार्य पूर्ण करें।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगातार हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं जिससे देश के प्रत्येक नागरिक को कोरोना टिके के दोनों डोज़ लग सके। जिस किसी कारणवश जो कोई भी इन दोनों दोज़ से वंचित है वह स्वयं की जिम्मेदारी में वैक्सीन लगवा कर मानव जीवन की रक्षा करें। श्री दरबार ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि 10 नवंबर से महा अभियान में शेष बचे हुए लोग अपने नजदीकी वैक्सीन सेंटर पर पहुंचकर यह कार्य पूर्ण करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस कार्य को प्राथमिकता से लेवे एवं जिस प्रकार प्रथम डोज़ लगाने वह लगवाने में हम सफल रहे हैं इसी प्रकार से सेकंड डोज भी पूर्ण कर देश हित मे भागीदार बने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button