Breaking News

मध्य प्रदेश : मिनी मुंबई कहलाने वाले इंदौर शहर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, हरियाणा और मध्य प्रदेश की युवतियां सहित पांच युवक गिरफ्तार।

इंदौर – मिनी मुंबई कहलाने वाले इंदौर में पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। लसूड़िया पुलिस ने बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त कर 2 युवतियों और 5 युवकों समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पकड़ी गई युवतियों में से एक हरियाणा की तो दूसरी युवती मध्यप्रदेश की ही रहने वाली है। पुलिस का कहना है कि ऑनलाइन एस्कोर्ट सर्विस मुहैया कराने के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलता था और तकनीक के जरिए बुकिंग होती थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गिरोह की सरगना युवती मास्टरमाइंड है कारोबार को चला रही थी।

तकनीक के जरिए चलता था सेक्स रैकेट का धंधा अनैतिक गतिविधि के संचालन की शिकायत पर पुलिस ने पहले भी रैकेट को ध्वस्त करने की कार्रवाई की थी। लेकिन संचालक की चतुराई से पुलिस के हाथ खाली रह जाते थे। सेक्स रैकेट चलाने वाली युवती ने एक वेबसाइट तैयार करवाई थी। वेबसाइट पर सर्च करते ही ऑनलाइन युवती से ग्राहकों की मीटिंग तय हो जाती थी। जिस्मफरोशी के धंधे की जगह का चयन भी ऑनलाइन ही कर लिया जाता था और ग्राहक के बताई गई जगह पर एस्कोर्ट सर्विस के नाम से युवतियों को भेजा जाता था। पुलिस ने जाल बिछाकर सात को किया गिरफ्तार। लसूड़िया पुलिस ने कल जाल बिछाकर क्षेत्र सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए पांचों युवक इंदौर, उज्जैन और राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे है। इंदौर पूर्वी क्षेत्र के एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि सभी को देह व्यापार के अड्डे से पकड़ा है और मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है। उन्होंने बताया कि सेक्स रैकेट मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button