Breaking News

स्‍कूल में दुराचार मामला : मैनेजमेंट के खि‍लाफ वि‍रोध-प्रदर्शन शुरू, गोल्‍डेन जुबली समारोह को बंद कराने की मांग

वाराणसी ब्यूरो

वाराणसी। लहरतारा स्‍थि‍त नि‍जी स्‍कूल (सनबीम) में कक्षा 3 की छात्रा संग सफाईकर्मी द्वारा कि‍ये गये दुराचार की घटना से काशी की जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पुलि‍स द्वारा दुराचार के आरोपी सफाई कर्मचारी को गि‍रफ्तार कि‍ये जाने के बाद अब स्‍कूल प्रबंधन के खि‍लाफ भी कार्रवाई की मांग उठने लगी है। इसी के साथ स्‍कूल के गोल्‍डेन जुबली समारोह को भी बंद कराने की मांग होने लगी है। इन्‍हीं मांगों को लेकर शनि‍वार को भाजपा और सपा सहि‍त वि‍भि‍न्‍न राजनीति‍क, सामाजि‍क संगठनों के युवा नेता लहरतारा स्‍थि‍त सनबीम स्‍कूल के गेट के सामने धरने पर बैठ गये।
बीजेपी महामंत्री शत्रुघ्‍न सिंह सनी, वंदना रघुवंशी, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष संपूर्णानंद पांडे, कुंवर विक्रम सिंह चौहान, अमन यादव महानगर महासचिव पिछड़ा प्रकोष्ठ समाजवादी पार्टी ने शनि‍वार को लहरतारा स्‍थि‍त स्‍कूल के गेट के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दि‍या है।


नेताओं का कहना है कि‍ सनबीम स्‍कूल में कक्षा तीन की छात्रा के साथ सफाई कर्मी ने दुष्कर्म किया जो की बहुत ही शर्मनाक है। आरोपी के संग संग स्कूल प्रबंधक पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। परंतु ऊंची पकड़ ऊंची पहुंच के कारण स्कूल प्रबंधक पर कोई कार्रवाई तो दूर, इस स्‍कूल की दूसरी शाखा वरुणा में गोल्डन जुबली महोत्‍सव मनाया जा रहा है।
नेताओं के अनुसार इसके विरोध में हम नौजवान साथी धरने पर बैठकर डीएम महोदय से मांग करते हैं कि‍ तत्काल गोल्डन जुबली प्रोग्राम बंद कराया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button