Breaking News

6 साल की बच्‍ची के साथ दुराचार, 27 वर्षीय आरोपी फरार, पुलि‍स जांच में जुटी

वाराणसी ब्यूरो

वाराणसी। सि‍गरा थानान्‍तर्गत लल्‍लापुरा इलाके में 6 साल की बच्‍ची एक वहशी का शि‍कार बन गयी है। बच्‍ची के परि‍जनों ने पुलि‍स को बताया है कि‍ एक शादी कार्यक्रम के दौरान पड़ोस में रहने वाला नि‍सार नाम का 27 साल का युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और गलत काम कर दि‍या।
लल्‍लापुरा इलाके में घटी घटना के बाद आरोपी युवक फरार है। पुलि‍स युवक के परि‍वार से कुछ लोगों को पूछताछ के लि‍ये हि‍रासत में लि‍या है। आरोपी की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद सि‍गरा पुलि‍स सकते में आ गयी है।



एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि‍ लल्लापुरा क्षेत्र निवासी 6 वर्षीय बच्ची अपनी दादी के साथ दिन में पड़ोस के प्राइमरी स्कूल में आयोजित दावत-ए- वलीमा (वैवाहिक कार्यक्रम) में गई थी। जहां आरोपी पड़ोसी युवक निसार भी मौजूद था। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक निसार घर में ही बुनकरी का काम करता है। अधि‍कारी के अनुसार फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गयी है। बच्‍ची के परि‍जनों से घटना के संबंध में वि‍स्‍तृत जानकारी ली जा रही है।
बता दें कि अभी दो दि‍न पहले ही सि‍गरा थानान्‍तर्गत लहरतारा क्षेत्र स्‍थि‍त सनबीम स्‍कूल में कक्षा 3 की छात्रा से स्‍कूल के स्‍वीपर ने दुराचार कि‍या, जि‍सके बाद पुलि‍स ने आरोपी को गि‍रफ्तार कर लि‍या है। इस घटना के बाद स्‍कूल मैनेजमेंट के खि‍लाफ भी कार्रवाई की मांग तेज हो गयी है। वहीं अब सि‍गरा थाना क्षेत्र के लल्‍लापुरा इलाके में घटी इस दूसरी घटना ने सबको हैरत में डाल दि‍या है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button