Breaking News

अब मध्य प्रदेश के कलाकारों को बालीवुड के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे – मुकेश व्यास

क्षेत्रीय भाषा में बनी फिल्म युगा द जर्नी ऑफ लव के पोस्टर का साहित्यकारों और पत्रकारों ने किया विमोचन।

5 दिसंबर को मनावर के स्थानीय टॉकीज में होगा प्रीमियर।

मनावर। मप्र :- मध्य प्रदेश में फिल्म प्रोडक्शन की अपार संभावनाएं हैं। ज्यादातर फिल्में हिंदी में बनती व देखी जाती है। लेकिन हिंदी भाषी राज्यो का फिल्म इंडस्ट्री में कहीं नामोनिशान तक नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर हम प्रदेश की राज्य सरकार से भी अपेक्षा रखते हैं कि वह स्थानीय कलाकारों व प्रतिभाओं को तवज्जो देते हुए म प्र में भी फिल्म प्रोडक्शन को लेकर विस्तृत कार्य योजना बनाएं। यह बात मध्य प्रदेश के स्थानीय कलाकारों को लेकर पूर्ण रूप से मध्य प्रदेश में बनी फिल्म युगा द जर्नी आफ लव के प्रोड्यूसर ,डायरेक्टर और एक्टर रतलाम के मुकेश व्यास ने फिल्म के प्रोमो के पूर्ण पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में यहां पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने आगे बताया कि मध्य प्रदेश में कई स्थानों पर बहुत खूबसूरत लोकेशन हैं। स्थानीय प्रतिभाओं की भी कोई कमी नहीं है। जरूरत है राज्य सरकार की इच्छाशक्ति की कि वह अपने राज्य में फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक विस्तृत कार्य योजना बनाएं। जिससे स्थानीय प्रतिभाओं को बाहर जाकर शोषण के साथ संघर्ष ना करना पड़े।

उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि यह पुनर्जन्म पर आधारित एक खूबसूरत लव स्टोरी है इसे मध्य प्रदेश के करीब 40 शहरों में फिल्माने के साथ इसमें स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है। इसका गीत, संगीत और फिल्मांकन बहुत उम्दा है। राज्य की कई खूबसूरत जगहों के साथ धार के मनावर, राजगढ़ वह धार के कई स्थलों की शूटिंग व स्थानीय कलाकार शामिल है।इसमें मनावर के तीन स्थानीय कलाकारों के साथ सिंघाना के हरसिद्धि मंदिर की शूटिंग भी की गई है। उन्होंने बताया कि इसका प्रीमियर शो स्थानीय टॉकीज में 5 दिसंबर को किया जाएगा। उन्होंने दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर फिल्म देखने की अपील की है। पत्रकार संगठन की ओर से कैलाश राठौड़ ने फिल्म के उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी। और बताया कि यह एक अच्छी उपलब्धि है क्योंकि बॉलीवुड में खानदानी पीढ़ी दर पीढ़ी कलाकारों की आवभगत है नए कलाकारों का मौका बहुत मुश्किल से मिलता है, ऐसे में प्रदेश में हो रहे इस प्रकार के फिल्म विमोचन में नए कलाकारों को मौका भी मिलेगा। साथ ही प्रदेश में ऐसे कई स्थान भी हैं जहां की खूबसूरत प्रकृति का सोंदर्य लोगों को लुभाने का काम कर सकता है।

इसके बाद फिल्म के पोस्टर का विमोचन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के साहित्यकार राम शर्मा परिंदा, विश्वदीप मिश्रा, राजा पाठक व बड़ी संख्या में पत्रकार, साहित्यकार और गायन ग्रुप के कलाकार उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button