Breaking News

मध्य प्रदेश : Amazon पर FIR करने वाले भिंड के एसपी को फूलों की डोली में दी विदाई, खाद लूट मामले में भी कराया प्रकरण दर्ज।

भिंड :- भिंड पुलिस कप्तान एसपी मनोज कुमार सिंह के लिए शनिवार को पुलिस जवानों ने शानदार विदाई समारोह का आयोजन किया। फूलों से सजी डोली में एसपी को बैठाया गया और जवानों ने कहार बनकर डोली को कांधा दिया। भिंड में इस अनोखे विदाई समारोह के दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर नाच गाना भी किया। वहीं एसपी मनोज कुमार सिंह भी पुलिस जवानों की ओर से मिले इस स्नेह से भावुक हो गए और चंबल की माटी को शत-शत प्रणाम करते हुए कहा कि यहां के लोगों को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। बीते दिनों भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह का भोपाल मुख्यालय ट्रांसफर किया गया है।

प्रदेश के भिंड जिले के नवागत एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान को आईपीएस मनोज कुमार सिंह चौहान ने भिंड जिले की कमान सौंपी। शनिवार की शाम अपने पूर्व कप्तान एसपी मनोज कुमार सिंह को पुलिस जवानों ने ऐसी विदाई दी जो इलाके ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। जवानों ने ट्रांसफर होकर भोपाल जा रहे आईपीएस मनोज कुमार सिंह को फूलों से सजी धजी डोली में बैठाकर विदा किया। इस दौरान जवानों ने कहार बनकर डोली को उठाया औऱ ढोल नगाड़ों पर जमकर भी डांस किया। नवागत एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान का स्वागत समारोह और मनोज कुमार सिंह का विदाई समारोह एक स्थानीय होटल में रखा गया था। जहां जवानों ने आईपीएस मनोज कुमार सिंह को ये शानदार विदाई दी।

भिंड जिले में 18 महीनों तक संभाली भिंड पुलिस की कमान, बीते दिनों उन्हें ट्रांसफर कर पीएचक्यू भोपाल पदस्थ किया गया है। भिंड पुलिस की कमान संभालने के बाद से ही एसपी मनोज कुमार सिंह का कार्यकाल काफी शानदार रहा। इस दौरान नाइजीरियन ठग गिरोह का पर्दाफाश हुआ तो गांजा तस्करी के मामले में अमेजन कंपनी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। इतना ही नहीं प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के करीबियों के खिलाफ भी एसपी मनोज कुमार सिंह ने खाद लूट के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है एसपी मनोज सिंह के ट्रांसफर में मंत्री की भी भूमिका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button