Breaking News

जनरल बिपिन रावत को जय मां गंगे सेवा समिति ने अस्सी घाट पर दीप जलाकर दी श्रद्धांजलि

वाराणसी ब्यूरो

वाराणसी। अस्सी घाट पर जय मां गंगा सेवा समिति ने बुधवार को हेलिकॉप्टर क्रैश में चीफ ऑफ डिफेंस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य 11 लोगों के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दीप जलाकर श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनी की। आशुतोष चतुर्वेदी ने बताया कि हमारे देश के सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन से पूरा देश और काशीवासी आहत हैं। जनरल बिपिन रावत एक जिम्मेदार सैन्य प्रमुख, कर्त्वयपरायण अधिकारी और कुशल नेतृत्वकर्ता रहे, जिन्होंने अपनी काबिलियत और लगातार मेहनत की बदौलत थल सेनाध्यक्ष के बाद देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बनने का गौरव हासिल किया।

जनरल बिपिन रावत हमारे देश के पहले सीडीएस थें। उनका जाना हमारे देश के लिए एक बड़ी क्षति है। उऩके और हेलिकॉप्टर क्रैश में मृत सभी लोगों की आत्मा की शांति के लिए हमने मौन भी रखा और दीप जलाकर सभी को श्रद्धांजली अर्पित की गई।

बता दें, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे में निधन हो गया है। यह दुर्घटना बुधवार को तमिलनाडू के कुन्नूर में हुई। जनरल बिपिन रावत के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पीएम मोदी और सीएम योगी ने भी उनके निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button