Breaking News

जब 18 साल की लड़की से Sex कर सकते हैं तो शादी क्यों नहीं? ओवैसी ने पीएम मोदी से पूछा- विवाह से क्या दिक्कत है?

नेशनल डेस्क

नई दिल्ली: have sex with an 18 year old girl मोदी सरकार ने लड़कियों की शादी की उम्र में बदलाव करने का फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले पर कैबिनेट के मंत्रियों ने भी मुहर लगा दी है। नए नियम के अनुसार अब लड़कियों की शादी 18 नहीं 21 साल में होगी। लेकिन मोदी सरकार के इस फैसले पर देश की कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने विरोध जताया है। इसी कड़ी में एआईएमआईएम चीफ असुद्ददीन ओवैसी ने भी इस बदलाव पर सवाल खड़े किए हैं।

have sex with an 18 year old girl ओवैसी ने कहा है कि अब केन्द्र ने महिलाओं के लिए शादी की कानूनी उम्र बढ़ाकर 21 साल कर दी है। कानून के मुताबिक आप 18 साल की उम्र में किसी महिला के साथ यौन संबंध बना सकते हैं, लेकिन 18 साल की उम्र में उससे शादी नहीं कर सकते? शादी में मोदी को समस्या क्या है? ओवैसी ने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, अब भाजपा कहेगी ओवैसी और मुसलमान महिलाओं के फायदे के लिए बात नहीं करते मोदी जी, आप हमारे चाचा कब बने? चाचा बस बैठकर सवाल पूछते हैं, अब चाचा कह रहे हैं शादी मत करो।

दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए एआईएमआईएम चीफ असुदद्दीन ओवैसी मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर प्रहार किया तो वहीं पीएम मोदी पर भी तंज कसा। जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा मैं यहां आप सभी से अपील करने के लिए हूं कि यूपी के 19 प्रतिशत मुसलमानों को अपनी राजनीतिक ताकत, नेतृत्व और भागदारी की जरूरत है, ताकि हमारे युवाओं को सम्मान, शिक्षा मिल सके, साथ ही अत्यााचार और भेदभाव को भी रोजा जा सके। ओवैसी ने मंच से पूछा, मुसलमान कब जागोगे?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button