Breaking News

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के संगम विहार विधानसभा में दिल्ली सरकार द्वारा नए शराब के ठेके खोले जाने के विरोध में विजय जौली का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली :- (मोमना बेगम) दिल्ली में शराब के नए ठेके खोले जाने को लेकर हर इलाके में विरोध तेजी से बढ़ता जा रहा है। इलाके के लोग अपनी कॉलोनियों में शराब के ठेके खोले जाने से काफी नाराज दिखाई दे रहे है। लोगों का कहना है कि जिस तरीके से शराब के ठेके उनके इलाकों में खोले जा रहे हैं, आने वाले समय में नशे को बढ़ावा मिलेगा और क्षेत्र में क्राइम भी बढ़ेंगे।

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार विधानसभा में में पूर्व विधायक विजय जौली ने दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अब दिल्ली सरकार ने लोगों की जेब ढीली करने का नया तरीका खोज लिया है।

विजय जौली ने क्षेत्रीय जनता के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच केजरीवाल सरकार का विरोध करते हुए कहा कि भाजपा इसका पुरजोर विरोध करेगी। उन्होंने कहा केजरीवाल सरकार गली मोहल्लों को शराब की दुकानों में तब्दील करने जा रही है और यह सरकार इस योजना से आने वाली पीढ़ी को क्या संदेश देना चाहती हैं।

श्री जोली ने विरोध प्रदर्शन के दौरान बताया की केजरीवाल सरकार द्वारा यह साजिश रची जा रही है, जो आने वाली नस्लों को नशे की तरफ धकेलेगी।

ज्ञात हो कि 17 नवंबर से दिल्ली में नई आबकारी नीति लागू हो चुकी है, नई आबकारी नीति लागू होने के साथ दिल्ली में सभी सरकारी शराब की दुकानें बंद वाली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब नए सिरे से 849 नई शराब की दुकानें खोली जानी हैं, जिसका विरोध प्रदर्शन तेजी से बढ़ता जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button