Breaking News

जानलेवा हमले का आरोपी युवक तमंचा व दो खोखा कारतूस सहित गिरफ्तार

आसिफ़ राजा ब्यूरो चीफ़

शमशाबाद फर्रुखाबाद। जानलेवा हमले के आरोपी को शमसाबाद थाना पुलिस ने 315 बोर का तमंचा व दो खोखा कारतूस सहित गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई के बाद भेजा जेल शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर बैरागर निवासी धीरेंद्र कुमार पुत्र रामआसरे जिसे शमशाबाद थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फर्रुखाबाद मार्ग पर स्थित लिंक रोड रोशनाबाद मार्ग पर गिरफ्तार किया।
बताया गया है एसआई विशेष कुमार अपने हमरा पुलिसकर्मी सिंधू सिंह जय किशोर तथा भूपेंद्र सिंह के साथ चेकिंग अभियान को अंजाम दे रहे थे उसी दौरान मुखबिर द्वारा एक जानलेवा हमले के आरोपी के छुपे होने की सूचना दी गई वही एसआई विशेष कुमार ने मोर्चा संभालते हुए मौके पर आरोपी को ललकारा तो आरोपी भागने की कोशिश करने लगा जिस पर पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
जामा तलाशी के दौरान आरोपी के पास एक 315 बोर का तमंचा तथा दो खोखा कारतूस बरामद किए गए आरोपी के खिलाफ शमशाबाद थाने में धारा 147 148 तथा 149 के अलावा 307 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था उधर जानलेवा हमले के आरोपी को तमंचा खोखा कारतूस सहित शमशाबाद थाना पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुऐ जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button