Breaking News

मध्य प्रदेश : पुलिस-प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में 3 मंजिला मकान गिराया

मनावर – मध्य प्रदेश : मनावर में स्थाई पुलिस प्रशासन ने संयुक्त कार्यवाही में नगर के नाला प्रांगण में स्थित तीन मंजिला मकान ध्वस्त किया। एसपी आदित्य प्रताप सिंह एवं जिला कलेक्टर डॉ पंकज जैन के निर्देशन में एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार, एसडीएम मनावर शिवांगी जोशी, एसडीओपी धीरज बब्बर, थाना प्रभारी बृजेश कुमार मालवीय, तहसीलदार आरसी खतेडिया आदि जिला पुलिस प्रशासन ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए बीते दिनों 23 दिसंबर को सिंघाना रोड मनावर में हुई घटना जिसमें लोगों पर पत्थर फेकने और गाड़ी के शीशे फोड़ने जैसे मामलो के संबंध में नाला प्रांगण में स्थित खलील खत्री (मकान मालिक) के तीन मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई की गई।

एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि जिन असामाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग करने की कोशिश की गई थी, उनके मकान अवैध निर्माण थे जिन्हें नगरपालिका, पुलिस प्रशासन, की टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए। तोड़ा गया। उन्होंने बताया कि उक्त मकान में कार्रवाई के दौरान हथियार (तलवार, चाकू) भी बरामद किए गये, जिन्हें जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने यह शरारत की थी वह इस मकान में रहते थे। जो कि अवैध रूप से निर्माण था उसका डायवर्सन, बिल्डिंग परमिशन आदि दस्तावेज नहीं थे।

ज्ञात हो कि 23 दिसंबर को घटित घटना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है, इस मामले के संबंध में थाना प्रभारी बृजेश कुमार मालवीय ने चिन्हित कर 30 से अधिक लोगों के नामजद प्रकरण दर्ज किये। जिसमें विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। इस मामले के संबंधित कई लोगो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है कई की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किये जाने की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button