Breaking News

अल्ट्राटेक सीमेंट से जुड़े प्रमुख कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या, आरोपी फरार।

अलीगढ़:-  अल्ट्रा ट्रेक सीमेंट के प्रमुख कारोबारी संदीप गुप्ता की सोमवार शाम अलीगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। कारोबारी की हत्या के खिलाफ यहां के व्यापारियों में भारी गुस्सा और आक्रोश दिखाई दिया।

कारोबारी की नृशंस हत्या के बाद जनपद के व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने ‘हत्यारों को फांसी दो’ के नारों के साथ बड़ी तादाद में जलूस निकालकर अपना रोष व्यक्त किया। यहां के व्यापारियों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। व्यापारी पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं।

सीमेंट के प्रमुख कारोबारी संदीप गुप्ता (55) की कल शाम अलीगढ़ जिले में थाना क्वारसी क्षेत्र में शाम करीब आठ बजे राम घाट स्थित सेंटर प्वाइंट समद रोड ताबड़तोड़ गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि हरियाणा नम्बर की बोलेनो गाड़ी में समाव हमलावरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया गया, जब संदीप गुप्ता अलीगढ़ परिक्षेत्र के डीआईजी से मुलाकात करने के बाद अपने व्यावसायिक कार्यालय से कम्पनी के अधिकारियों के साथ जा रहे थे। रास्ते अचानक उन पर शूटरों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर सैकड़ों नागरिक कस्बा अलीगंज से वाहनों द्वारा अलीगढ़ पहुंच गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप आगे की सीट पर बैठे हुए थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी से कुछ दूरी पर आगे खड़ी एक अन्य कार से दो लोग निकले और उन्होंने संदीप को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर संदीप को गोली मारकर कार में सवार होकर फरार हो गए, कारोबारी को वरुण ट्रामा सेंटर ले जाया गया था जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

इधर, डीआइजी दीपक कुमार और एसएसपी कलानिधि नैथानी अस्पताल पहुंच गए थे और संदीप के गार्ड, चालक के अलवा कार में सवार उनके मित्र से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, 5 टीमें गठित कर दी गई है, पुलिस के अनुसार जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सरकारी व प्राइवेट गनर की मौजूदगी भीड़ भरे इलाके में संदीप गुप्ता की हत्या ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिये हैं। गुस्साई जनता कस्बे से आने जाने वाले सभी मार्गों को ब्लॉक कर रही है। स्थानीय लोग और व्यापारी हत्याकांड का खुलासा और हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दे रहे हैं।

ज्ञात हो कि संदीप गुप्ता का अल्ट्राटेक सीमेंट के बड़े कारोबारी थे जिनके जरिए व्यापार भारत के कई प्रदेशों में संचालित किया जा रहा था। मध्य प्रदेश के मनावर में स्थापित अल्ट्रा ट्रैक सीमेंट धार यूनिट से भी जुड़ा था बड़ा व्यापार। ऐसे देश के बड़े कारोबारी की हत्या , बेहद गंभीरता का विषय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button