Breaking News

मध्यप्रदेश : फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के महेश्वर पहुची सारा अली खान

महेश्वर :- (शाहनवाज शेख) फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं। पहले सारा इंदौर में चल रही शूटिंग में व्यस्त थी, अब वह एमपी के और ऐतिहासिक शहर पहुंच गई हैं, जहां वह फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग करेगी। बता दें मध्य प्रदेश की लोकेशन फिल्म निर्माताओं को खूब पसंद आ रही है।

महेश्वर पहुंची सारा अली खान

दरअसल, अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ महेश्वर पहुंची है, जहां वह फिल्म लुकाछिपी-2 के गाने की शूटिंग में हिस्सा ले रही है। महेश्वर पहुंचकर सारा अली खान ने महेश्वर के नर्मदा तट स्थित अहिल्या घाट और किले पर शूटिंग स्थल का जायजा भी लिया। सारा अली महेश्वर में कल विक्की कौशल के साथ गाने की शूटिंग करेगी। बता दें कि महेश्वर में अब तक कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

महेश्वर को पर्यटन नगरी के नाम से जाना जाता है, इससे पहले यहां पैडमेन, दबंग-3, तेवर, बाजीराव मस्तानी, नीरजा, यमला-पगला-दीवाना-2, अशोका जैसी फिल्म की शूटिंग भी हो चुकी है। जबकि कई बड़ी वेबसीरीज की शूटिंग भी महेश्वर में हो चुकी है।

एक महीने से एमपी में हो रही है लुकाछिपी-2 शूटिंग

बता दें बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म लुकाछिपी-2  की शूटिंग पिछले एक महीने से मध्य प्रदेश में हो रही है, पहले फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही थी। जबकि अब टीम महेश्वर पहुंच चुकी है। सेट पर शूटिंग देखने के लिए लोगों में उत्साह है।

मध्य प्रदेश की ये लोकेशन आ रही पसंद

मध्य प्रदेश को यूं ही देश का दिल नहीं कहा जाता, यहां की कई लोकेशन डॉयरेक्टर्स के लिए बेहद पसंद आ रही है। जिनमें राजधानी भोपाल के साथ-साथ महेश्वर, ओरछा, पचमढ़ी, चंदेरी, होशंगाबाद, ग्वालियर, मांडू के अलावा अन्य कई जगहें शूटिंग के लिए बेस्ट मानी जा रही है। इन लोकेशन पर अक्षय कुमार, सलमान खान, रणवीर सिंह से लेकर कई बड़े फिल्म स्टारों की फिल्म की शूटिंग अब तक हो चुकी है। जबकि बड़ी अभिनेत्री, कंगना रनौत, विद्या बालन, साराअली खान सहित कई बड़ी फिल्मी अभिनेत्रियां भी मध्य प्रदेश में शूटिंग कर चुकी हैं।

आज सारा अली मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक रहस्यमई नगरी मांडव में शूटिंग करेगी। जो की ऐतिहासिक धरोहर है जहां पर उस्तादों से फिल्मों की शूटिंग की जा रही है। पुराने बड़े कलाकारों से लेकर वर्तमान की युग में भी मांडव की प्राकृतिक स्थलों को बेहतर किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button