Breaking News

झारखंड के प्रभारी अविनाश पांडे एवं सह प्रभारी उमंग सिंगार का तीन दिवसीय दौरा।

रांची :- झारखंड प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडे एवं सह प्रभारी पूर्व मंत्री उमंग सिंगार तीन दिवसीय झारखंड के दौरे पर थे। जहां उन्होंने प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देते हुए बेहतर कार्य करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी।

झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे व सह प्रभारी उमंग सिंघार ने सोमवार प्रदेश के सम्मानित प्रवक्तागण एवं सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर से मिलकर उनसे मीडिया विभाग के कार्यों पर चर्चा किये एवं कई दिशा निर्देश दियें।

प्रदेश में प्रेस वार्ता के दौरान अविनाश पांडे ने कहा जब हम घोषणा पत्र लेकर प्रदेश के चुनाव लड़ने पहुंचे थे तब जनता ने भाजपा सरकार का बदलाव कर गठबंधन की सरकार को स्थापित किया। उन्होंने कहा कि या खुशी की बात है कि प्रदेश का नेतृत्व हमारा एक युवा साथी कर रहा है। उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन की तारीफ करते हुए कहा वह युवा है और युवाओं के विचार भी उनसे मेंल खाते हैं। उन्होंने बताया कि श्री सोरेन को युवा पसंद भी करते हैं और झारखंड के भविष्य के लिए कई योजनाएं उनके जहन में भी है। उन्होंने कहा कि झारखंड के विकास एवं जनहित में कांग्रेस उनका पूरा समर्थन करेगी और करती आ रही है।

उन्होंने बताया कि विधायकों का मत लेने के बाद कुछ अति महत्वपूर्ण विषय है जिन पर चर्चा और विचार विमर्श किया जाना था जिसके लिए हमने प्रदेश के समस्त जिलों के कांग्रेसी पदाधिकारियों के बीच बैठकर उन मसलों पर विचार विमर्श किया एवं उचित दिशा निर्देश दिए गए।

इस दौरान अपने तीन दिवसीय झारखंड दौरे के पश्चात वापस दिल्ली लौट रहे झारखंडी के प्रभारी, महासचिव अविनाश पांडे एवं सह प्रभारी उमंग सिंघार को रांची एयरपोर्ट पर पंहुच कर काग्रेस कार्यकर्ताओं ने यात्रा की शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button