Breaking News

बच्चे देश और दुनिया के भविष्य की आशा है और सबसे मूल्यवान संसाधन भी : मरीना शेख

इंदौर। मप्र:- समाज में बेहतर सेवाएं देने वाली सामाजिक संस्था द राइजिंग वर्ल्ड फाउंडेशन ऐसा मानती है कि शिक्षा सिर्फ किसी व्यक्ति के लिए मौलिक या जरूरी है बल्कि एक देश की प्रगति एवं सुनहरे भविष्य के लिए भी जरूरी है। हम बच्चों को उनकी अच्छी पढ़ाई के लिए मध्य प्रदेश में सरकारी स्कूलों में जाकर उनकी मूलभूत जरूरतों को पूरा कर रहे है। वर्तमान में शीत लहर और ठंड के प्रकोप से बचने के लिए हम उन्हे कम्बल प्रदान कर रहे है।
       

फाउंडेशन की फाउंडर और सीईओ मरीना शेख ने अत्रि देवी हाई सेकंडरी स्कूल के करीब 150 बच्चों को कम्बल प्रदान किये। फाउंडेशन श्रीमती निशि पंडित और उनकी कंपनी आशीर्वाद रियल एस्टेट का आभारी है कि उन्होंने इस नेक कार्य के लिए मदद की जिससे बच्चो को सही समय पर सही सहायता मिल सकी। इसके साथ फाउंडेशन इंदौर पुलिस का भी आभारी है जिनकी सहयोग से बच्चो को मदद करने की ड्राइव सफल रही।
       

मरीना ने बताया कि उनकी संस्था मासूम बच्चों के लिए समय-समय पर उत्कृष्ट कार्य करने हेतु तत्पर रहती है, साथ ही इसके अतिरिक्त समाजिक कार्यों में अपनी सेवाएं देने में भी पीछे नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि शासन प्रशासन की उत्कृष्ट योजनाओं के अलावा भी हर योग्य व्यक्ति की यह जिम्मेदारी है कि वह जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने में हर प्रकार का सहयोग प्रदान करें तथा उन्हें जरूरत की वस्तुएं मुहैया कराएं। ताकि आज के बच्चे कल देश का सुनहरा भविष्य तय कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button