Breaking News

अलीराजपुर : अमरशहीद चंद्रशेखर आजाद के शहादत दिवस 27 फरवरी को पत्रकार सम्मेलन का आयोजन

भारतीय पत्रकार संघ ‘एआइजे’ एवं जिला पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वावधान में विशाल व भव्य पत्रकार सम्मेलन का आयोजन

आलीराजपुर। मप्र-  पश्चिमी मप्र के आख़री छोर पर स्थित आलीराजपुर जिले के वीर सपूत अमरशहीद चंद्रशेखर आजाद के शहादत दिवस 27 फरवरी को भारतीय पत्रकार संघ (एआईजे) व जिला पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वाधान में अंतरराज्जीय पत्रकार सम्मेलन का आयोजन स्थानीय बालाजी गार्डन में आयोजित किया जा रहा है। सम्मेलन में मप्र, गुजरात व राजस्थान के प्रमुख सीमावर्ती जिले के पत्रकार शामिल होंगे।

पत्रकार सम्मेलन के भव्य आयोजन को लेकर सारी तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं। एआइजे अध्यक्ष विक्रम सेन तथा जिला पत्रकार संघ अध्यक्ष रघु कोठारी ने बताया कि भव्य सम्मेलन में क़रीब सात सौ पत्रकार साथियों के जुटने की संभावना हैं। इस ऐतिहासिक पत्रकार मिलन समारोह में उपस्थित सभी पत्रकार साथियों का शानदार सम्मान किया जाएगा।

साथ ही पत्रकार जगत की विभूतियों का भी विशेष सम्मान होगा। ज्ञात हो कि आलीराजपुर जिले व आसपास के जिलों के पत्रकार साथियों का आवागमन इन राज्यों में अक्सर होता हैं। पत्रकार साथियों के समन्वय व मिलन हेतु अंतरराज्यीय पत्रकार सम्मलेन का आयोजन शहर के मध्य बालाजी गॉर्डन में होगा। श्री सेन व रघु कोठारी ने समस्त पत्रकार साथियों से इस विशाल सम्मेलन समारोह में शामिल होने की अपील की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button