Breaking News

जनसभा में बोले PM मोदी- 2014 में यही खजूरी से पूरे देश में विजय का डंका बजल रहल, बनारस में सब गुरु.. केहूं नाही चेला

वाराणसी ब्यूरो

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी शनिवार को सेवापुरी क्षेत्र के खजूरी में जनसभा स्थल पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने गर्मजोशी से हर हर मादेव के जयघोष के साथ उनका स्वागत किया। पीएम ने भी मंच से हर हर महादेव का जयघोष कर समर्थकों का अभिवादन किया। पीएम ने 2014 में हुए सबसे पहले खजूरी जनसभा को याद कर बोला- हमे याद हौ 2014 के चुनाव में यही खजूरी से पूरे देश में विजय का डंका बजल रहल, खजूरी हमरे हृदय में हौ..’

यूपी वासी बोल रहे – आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही..
पीएम ने कहा उत्तर प्रदेश ने दशकों से शायद ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा। जब कोई सरकार विकास और सुधरी हुई कानून व्यवस्था के दम पर जनता जनार्दन का आशीर्वाद मांग रही हो। पीएम ने कहा पूरा यूपी बिना बटे एक जुट होकर कह रहा है- आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही।

घोर परिवावादियों ने पांच साल दंगे ही दंगे करवाए
यूपी की जनता ने माफिया, गंडों, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजा वादा और अवैध कब्जा देने वाली घोर परिवारवादियो को पूरी तरह नकार दिया है। इन घोर परिवारवादियों की एक खास आदत है, ये जो बोलते हैं वो करते नहीं, और जो नहीं बोलते वही करते हैं। दंगे कराना इनके घोषणा पत्र में नहीं था इसलिए इन्होंने पांच साल दंगे ही दंगे करवाए, अवैध कब्जा दिलवाया। इनकी यही सबसे बड़ी उपलब्धी रही।

बनारस में सब गुरु.. केहूं नाही चेला..
आज एक तरफ डबल इंजन का डबल बेनिफिट है जिसका लाभ यूपी का हर एक नागरिक उठा रहा है। दूसरी तऱफ घोरपरिवादियों की कोरी घोषणाएं हैं, जो कभी पूरी ही नहीं हो सकती। वो जान ले –बनारस में सब गुरु.. केहूं नाही चेला..।

पूरा वाराणसी बदलाव की राह पर है – पीएम
पीएम ने कहा पूरा वाराणसी जिला बदलाव की राह पर है, ब्रिज, कन्वेंशन संटेर, स्मार्ट वार्ड जैसी तमाम विकास कार्य हुए, जो आगे भी चलते रहेगे। वाराणसी के पौने तीन लाख किसानों के बैंक खातों में पीएम किसान निधि के माध्यम से चार सौ करोड़ भेजा गया। इसके अलावा राइस रिसर्च सेंटर, गोवर्धन प्लांट जैसे प्रोजेक्ट्स से किसानों की लागत भी बढ़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button