Breaking News

थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने दल बल के साथ नगर के मुख्य मार्गो ओर मतदान केंद्रों का भ्रमण किया, कल होंगे उपचुनाव के मतदान

मनावर। मप्र – मनावर में पदस्थ नवागत थाना प्रभारी नीरज कुमार बिरथरे लगातार नगर के मुख्य मार्गो का भ्रमण कर पिछले 2 दिनों से क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं। ज्ञात हो कि कल वार्ड क्रमांक 12 में उप चुनाव के मतदान होने हैं, जिसको लेकर भी सतर्कता बरती जा रही है।

आज शाम थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ मनावर के मेन रोड पर फल सब्जियां तथा अन्य व्यापारियों की लगी हाथ ठेला गाड़ी को निर्देशित करते नजर आए। श्री बिरथरे ने कहा कि सड़क पर किसी प्रकार का कोई अतिक्रमण ना करें, यातायात को बाधित नहीं किया जा सकता।

इसी के साथ कल होने वाले मतदान में 2 लोगों के भाग्य में ज  फैसला होना है। कांग्रेस ने वरिष्ठ कार्यकर्ता को टिकट दिया है तो वहीं भाजपा से युवा मोर्चा अपने जोश के साथ डटे है। नगर से लेकर विधानसभा क्षेत्र तक और संसदीय क्षेत्र के सांसद भी प्रचार के लिए वार्ड क्रमांक 12 में आ चुके हैं अब ऐसे समय मतदाताओं का वोट किसे डलता है वह भी प्रतिष्ठा का विषय है।

क्योंकि अब नगरपालिका के मुख्य चुनाव को भी ज्यादा समय नहीं रहा इसलिए दोनों पार्टियां शक्ति प्रदर्शन कर उप चुनाव को जीतने की भरपूर प्रयास करने में जुटी है,। ऐसे में सुरक्षित मतदान करवाना पुलिस प्रशासन की मुख्य जिम्मेदारी रहेगी। मतदान के दौरान शिक्षकों की ड्यूटी निर्धारित कर मतदान केंद्रों का जायजा लिया जा चुका है। शांतिपूर्ण सुरक्षित चुनाव की आशा करते हुए प्रशासन अपनी गतिविधियों में लिप्त है।

नगर भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी के साथ पुलिस बल मौजूद रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button