Breaking News

वार्ड क्र. 12 : अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए पुरजोर संघर्ष जारी, मतदान केंद्रों पर नगर के नेताओं की पैनी नजर

तहसीलदार एवं थाना प्रभारी दल बल के साथ मतदान केंद्रों पर तैनात

मनावर। मप्र – मनावर में उपचुनाव को लेकर वार्ड क्रमांक 12 में मतदान जारी है। कांग्रेस और भाजपा के सभी पदाधिकारी अपने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पुरजोर संघर्ष कर रहे हैं। जिसमें भाजपा की ओर से धार महू लोकसभा क्षेत्र के सांसद छतरसिंह दरबार, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण सोनी, हेमंत खटोड़, सचिन पांडे से लेकर पूरी नगर भाजपा भाजपा प्रत्याशी सचिन कुशवाहा को जिताने के लिए प्रयासरत है।

वहीं कांग्रेस के मुकेश साद पाटीदार के समर्थन में भी कांग्रेस के नगर अध्यक्ष नारायण जौहरी, हरीश खंडेलवाल ओम सोलंकी, राजेश पवार, अयाज अगवान तथा सभी कार्यकर्ता बेहतर मतदान कराने के उद्देश्य से डटे हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर 1:30 बजे तक लगभग अर्ध मतदान होने की सूचना प्राप्त हुई है।

देखा जाए तो मतदाता भी उत्साहित होकर भरपूर मात्रा में मतदान करने के लिए विचार में है। महिलाएं पुरुष के साथ-साथ वृद्ध और विकलांग लोग भी मतदान केंद्रों पर मतदान करने पहुंचे।

पुलिस प्रशासन भी अलर्ट होकर मौके पर तैनात है। तहसीलदार आरसी खतेडिया, थाना प्रभारी नीरज कुमार बिरथरे, राजेश हाडा, श्री अलावा, श्री बघेल, राघवेंद्र परमार लखन कुमार आदि मनावर थाना अंतर्गत क्षेत्र की पुलिस प्रशासन भी मतगणना केंद्रों के समीप सेवा दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button