Breaking News

फंकी फिश अपने संपादन, हैलो स्प्रिंग 2022 के साथ कुछ समय के लिए इंदौर आ रही है, जिसमें डिजाइनर फैशन, एक्सेसरीज और बहुत कुछ में नवीनतम स्प्रिंग-समर ट्रेंड प्रदर्शित किया गया है।

इंदौर। मप्र :- 23 मार्च 2022 को, फंकी फिश, एक विशेष प्रेट एंड हाउते कॉउचर पॉप-अप, जो पूरे देश में प्रदर्शित होता है, इंदौर में “हैलो स्प्रिंग” के साथ अपने पहले संस्करण के लिए पूरी तरह तैयार है। चेन्नई, जयपुर, पुणे और बैंगलोर में कई सफल पॉपअप के बाद, इंदौर के फैशन पारखी और दुकानदार- यह आपके लिए बाहर आने और खेलने का मौका है!

हैलो स्प्रिंग हमारी मेजबान दिशा कासलीवाल के साथ हाथ से क्यूरेट किया गया है, विशेष रूप से यह सुनिश्चित करता है कि हर कोई किसी भी दिन और किसी भी क्षण के लिए ला मोड छोड़ दे। हर अवसर के लिए नवीनतम लक्ज़री प्रीट / कॉउचर पीस से, एक्सेसरीज़ आपके रोज़मर्रा के रोमांच को बढ़ाने के लिए, दस्तकारी बैग से लेकर फ्लॉन्ट करने के लिए; पॉप-अप हर अवसर के लिए विभिन्न प्रकार के ट्रेंड सेटिंग फैशन का प्रदर्शन करेगा।

अभिजात वर्ग के साथ-साथ आने वाले फैशन डिजाइनरों ने इस गर्मी में प्रेट एंड हाउते कॉउचर की अपनी बहुप्रतीक्षित लाइन का प्रदर्शन किया, फंकी फिश आपको विकल्पों के लिए खराब करने के लिए तैयार है। फंकी फिश की डिजाइन टीम द्वारा तैयार की गई सुंदर पृष्ठभूमि के खिलाफ, शेरेटन ग्रैंड पैलेस का भव्य परिसर हर खरीदार के सपनों की भूमि में बदल जाएगा।

ट्रेंडिंग फैशन वीक डिज़ाइनर, जजाबोर और नितिन बाल चौहान विशेष रूप से रनवे से बाहर अपने नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन करेंगे।

शॉपहोलिक्स के लिए, फंकी फिश यम इंडिया से हल्के कपड़े पहनने के लिए बोर्ड पर लाया है, ऋचा खेमका से आपकी अलमारी और स्टेटमेंट पहनावा को पूरा करने के लिए कमाली के प्रीट / कॉउचर संग्रह। लेकिन सूची वहाँ समाप्त नहीं होती है! BLINGO BOX के स्टनिंग ज्वैलरी के साथ-साथ हमारे LOVE और RENASCI के जटिल आउटफिट्स सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि आप हर इवेंट में शिद्दत से कैस्केड करते हैं।

भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों डिजाइनरों के अपने भव्य हीरे संग्रह के साथ रूनी सामूहिक, अपनी शानदार उपहार देने की रेंज के साथ इज़हार, हस्तशिल्प वाले लक्जरी बैग के साथ ब्यूमोंडे और एएमई के जूते होने चाहिए। इस घटना को बिना किसी कारण के वन स्टॉप शॉप नहीं कहा जाता है; शॉप ब्लूम के विशेष नाइटवियर, डार्लिन कॉउचर और मिशा सोमानी के प्रीमियम किड्स वियर और बेडक्यूलो और विंटेज वायलेट से होम डेकोर वास्तव में इसे एकमात्र पड़ाव बनाते हैं।

दिन के अंत में जब भूख हड़ताल, टोस्ट और जामुन और कुछ शानदार काटने और पेंट्री के लिए मम्मा के रहस्य पर स्लाइड करें!

23 मार्च, 2022 को शेरेटन ग्रैंड पैलेस, इंदौर में फंकी फिश के हैलो स्प्रिंग 2022 में अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और नवीनतम फैशन की अपनी खुराक प्राप्त करने के लिए तिथि बचाएं।

खरीदारी का एक अनूठा अनुभव आपका इंतजार कर रहा है!

वसंत का स्वागत है!
फंकी फिश ने इंदौर के फैशन कट्टरपंथियों को सबसे उचित कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ से सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए प्रतिष्ठित लाइफस्टाइल ब्रांडों और उग्र फैशन के नए लोगों के एक परिकल्पित मिश्रण को एक साथ लाया है। उनके विशेष संग्रह प्रदर्शित कर रहे हैं:


फंकी मछली के बारे में:
लोगों के लिए हर सीजन में सबसे अच्छा फैशन लाने की आकांक्षा को पूरा करते हुए, चेन्नई का एक पॉप-अप ब्रांड, फंकी फिश, हर तीन महीने में विभिन्न महानगरों में ग्लैमरस फैशन शोकेस आयोजित करता है। शहर की खरीदारी की दुनिया में हलचल मचाने के लिए, फंकी फिश ने एक ऐसा मंच तैयार किया है जहां शीर्ष पायदान के डिजाइनर
और भारत के वोग ब्रांड एक दिन के लिए एक साथ मिलते हैं और फैशन के दीवानों को एक अविश्वसनीय खरीदारी अनुभव प्रदान करते हैं। रचनात्मक और समकालीन शैली का एक प्रतीक, फंकी फिश विभिन्न शहरों से मुक्त सोच, बोल्ड और साहसी फैशन उत्साही प्रदान कर रहा है, जो घर को सुरुचिपूर्ण, फंकी और एक तरह की अनूठी डिजाइन लाकर अपनी फैशन जरूरतों को पूरा करने का एक तरीका प्रदान करता है। उनकी मुक्त-आत्मा को परिभाषित करें।

चेन्नई में ट्रेंड-सेटर्स के रूप में शुरुआत करते हुए, इस फंकी पॉप अप ने जयपुर, पुणे, बैंगलोर और अब इंदौर जैसे देश भर के कई शहरों में फैशन परिदृश्य में अपनी जगह बनाई है। एक ही स्टोर फंकी फिश में स्थापित फैशन गुरुओं और आने वाले, आधुनिक डिजाइनरों के एक उदार मिश्रण को क्यूरेट करके सुनिश्चित करता है कि सभी के लिए कुछ न कुछ है। चार महानगरों में तीस से अधिक पॉप अप को सफलतापूर्वक व्यवस्थित करने के बाद, फंकी फिश ने एक भव्य छत के नीचे क्रेम डे ला क्रेमे भीड़ को सबसे सुखद शैली सनसनीखेज फिक्स पेश करने के फॉर्मूले में महारत हासिल की है। एक समय में एक पॉप अप, फंकी फिश दक्षिण भारत के गेटवे को एक अनोखी खरीदारी की होड़ में ले जा रहा है, साथ ही साथ हर ग्लैम दीवा की बेस्पाक कपड़ों की लालसा को पूरा कर रहा है।

फंकी फिश में फंक:
पवित्रा सागर और निकिता कपूर बजाज की ज्वलंत कल्पना और सरासर जुनून में गहराई से जड़ें जमाने के साथ, फंकी फिश एक असाधारण पॉप-अप स्टोर है जो चेन्नई के फैशनपरस्तों के विचित्र, ग्लैमरस और हटके शैली विकल्पों का उच्चारण करता है।

पवित्रा सागर:
चेन्नई में स्थित एक व्यापारी और फैशन ब्लॉगर, पवित्रा सागर का फैशन उद्योग से घनिष्ठ संबंध है, जो उन्हें सभी ट्रेंडिंग स्टाइल और शो-स्टॉप डिज़ाइन के साथ बने रहने में मदद करता है। फैशन की अपनी बेदाग समझ, असीम रचनात्मकता और कभी न खत्म होने वाले उत्साह का फायदा उठाते हुए, पवित्रा है
फंकी फिश की मीडिया मार्केटिंग को बढ़ावा देने वाली विस्फोटक ऊर्जा।

निकिता कपूर बजाज:
निकिता कपूर बजाज की व्यावसायिक चतुराई का श्रेय जयपुर में उनकी उद्यमी पारिवारिक पृष्ठभूमि और मार्केटिंग और वित्त में उनकी दोहरी डिग्री को दिया जा सकता है। लंदन के स्टेला मेकार्टनी और मुंबई के ग्राज़िया जैसे फैशन उद्योग के दिग्गजों के साथ अपने अलंकृत बेल्ट के तहत काम करने का एक अपराजेय अनुभव होने के कारण, निकिता एक ऐसी ताकत है, जब फैशन व्यवसाय की बात आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button