Breaking News

एमपी09एमएम90 का यह कौन चालक है जो पुलिस पर चढ़ा रहा है गाड़ी

भोपाल। मप्र :- बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार के द्वारा भोपाल में ट्रैफिक पुलिस को कुचलने की कोशिश। मध्य प्रदेश के महानगर इंदौर पार्सिंग कार लेकर आए रईसजादे ने पुलिस के साथ की बदतमीजी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएमडब्ल्यू कार पर उसका नंबर अधूरा देखकर पुलिसकर्मी ने उसे रोका, लेकिन रही ज्यादा ने अपनी रईसी दिखाकर उसने सब इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई कोशिश की। मामला यहां भी नहीं रुका जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के आगे खड़ा हो गया तो बीएमडब्ल्यू चला रहे रायजादे ने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की। इसके बाद कार ड्राइवर धमकी देते हुए भाग गया। घटना आज दोपहर 12:30 बजे राजधानी के टीटी नगर इलाके की है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर में कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार कुशवाह टीटी नगर में अपेक्स बैंक के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच, रोशनपुरा चौराहे की तरफ से नीले रंग की लग्जरी कार (MP09MM90) दिखाई दी। नंबर प्लेट पर अधूरा नंबर देखकर प्रवीण ने कार को रोक लिया। इस पर कार रईसजादा ड्राइवर अपनी हेकड़ी दिखाकर नीचे उतरा और धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा।

इस दौरान एसआई गजराज सिंह भी आ गए। वह उसे समझाने लगे। ड्राइवर ने एसआई के साथ भी झूमाझट की। इसके बाद ड्राइवर कार में बैठकर गाड़ी स्टार्ट कर जाने लगा। दोनों पुलिसकर्मी कार के सामने खड़े होकर रोकने का प्रयास करने लगे। इसी बीच, कार ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी।

दोनों पुलिसकर्मियों ने कार के सामने से दूर हटकर जान बचाई। कार इंदौर में मधुरेश पब्‍लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के नाम से रजिस्‍टर्ड होना बताई जा रही है। पुलिस उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है। कार ड्राइवर खुद को अखबार का कर्मचारी बता रहा था। कॉन्स्टेबल प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button