Breaking News

शिक्षक ने मामूली बात पर महिला के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट की, धरमपुरी थाने में 354 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज

धरमपुरी : धार (मप्र) – धार जिले के धरमपुरी पुलिस थाने पर एक महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है, बताया गया है कि खेत के मेहर (सेड़े) को लेकर धरमपुरी क्षेत्र के उटावद निवासी शासकीय शिक्षक सीताराम डावर ने अपने पड़ोसी खेत पर काम कर रही महिला के साथ छेड़छाड़ की तथा उसे बेरहमी से पिट दिया और कपड़े भी फाड़ दिए गए, जब बीच बचाव के लिए महिला की पुत्री आई तो उसे भी सीताराम डावर ने बुरी नियत से छेड़छाड़ की नियत से जोर से पकड़ लिया तथा उसके साथ भी मारपीट की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीताराम डाबर ने काम कर रही महिला से विवाद करने के उद्देश्य से उसे पत्थर मारा जब महिला ने उसे चिल्लाया तो उसने बहाना लेकर महिला के साथ मारपीट की। उक्त घटना के बाद पीड़ित महिला एवं उसकी पुत्री धरमपुरी थाने पहुंची जहां पुलिस को पूरा मामला और घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद महिला का मामला होने की वजह से मनावर थाने की उप निरीक्षक साधना भावसार धरमपुरी पहुंचकर उक्त प्रकरण को संज्ञान में लिया तथा धारा 354, 354क, 506, 294 तथा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में लिया गया।

सूत्रों से पता चला कि शिक्षक सीताराम डावर विवादित प्रवृत्ति व्यक्ति है, जो विज्ञान के शिक्षक होकर छात्रावास के वरिष्ठ अधिकारी बनकर रहते हैं। जिसके पिछले दिनों कई लोगों से विवाद हो चुके हैं। जिसने दो शासकीय क्वार्टर भी अलॉट करवा रखे हैं, जबकि पति पत्नी दोनों शिक्षक हैं जो कि एक ही क्वार्टर में रह सकते हैं। मामला पंजीबद्ध होते देख अपोरी शिक्षक ने अपने रसूख को लेकर कई नेताओं से संपर्क किया लेकिन वह असफल रहा।

महिला से छेड़छाड़ और मारपीट की घटना सामने आई है जिसको लेकर पुलिस ने शिक्षक सीताराम डावर पर निम्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। खेत पर काम करते समय महिला के साथ घटना घटी है।
– साधना भावसार उपनिरीक्षक, थाना मनावर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button