Breaking News

कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कांस्टेबल पर तलवार से किया हमला, पुलिस ने हवाई फायरिंग की तथा आसू गैस के गोले छोड़े।

अजमेर: (राज.) उदयपुर में दर्जी की निर्मम हत्या पर बवाल के बीच राजसमंद के भीम इलाके में प्रदर्शन कर रही भीड़ में से एक व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल पर तलवार से हमला हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लोग उदयपुर की घटना का विरोध कर रहे थे। पुलिसकर्मी के रोकने पर भीड़ में शामिल एक व्यक्ति ने उसकी गर्दन पर तलवार मार दी। मौके पर गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल को अजमेर रेफर किया गया है। अस्पताल के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात था। बता दें कि भीम में ही मंगलवार को दर्जी के दोनों हत्यारे पकड़े गए थे।

पुलिस कांस्टेबल संदीप चौधरी पर हमले के बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव की स्थिति बन गई थी। बताया गया की पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े तो प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी कर दिया। प्रदर्शनकारियों की भीड़ समुदाय विशेष के इलाके में घुसने की कोशिश कर रही थी। प्रदर्शनकारियों की भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने 10 राउंड से ज्यादा हवाई फायरिंग की। करीब आठ राउंड रबड़ की गोलियां फायर की गईं।

ज्ञात हो की बीते दिन कन्हैया लाल दर्जी की निर्मल हत्या के बाद राजस्थान के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिए गए थे तथा इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी, इसी बीच आज कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें कर्फ्यू के बाद भी काफी तादाद में लोग अंतिम यात्रा में पहुंचे। और हत्यारों को फांसी दो के नारे लगाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button