Breaking News

जिले में सटोरियों की धरपकड़ शुरू, जिले से 49 लाख के गबन का पुलिस ने किया खुलासा, 4 सटोरियों को बनाया आरोपी, मनावर के सिंघाना से जुड़े ही तार


धार : मप्र। महिंद्रा शोरूम के केशियर द्वारा किए गए 49 लाख रुपए के गबन का जिला प्रशासन ने किया खुलासा। ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा चलाने वाले 4 लोगों और एक केशियर को बनाया आरोपी। जिसमे अश्विन पिता दिनेश, राजदीप पिता जगदीश, सावन पिता हेमन्त, प्रदीप पिता हेमा जी, पारस पिता रतनलाल शामिल है। आरोपियों के कब्जे से 48 लाख 18000 रुपए और 5 मोबाइल तथा कुछ दस्तावेज बरामद किए।

उप पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि महिंद्रा शोरूम पर केशियर के रूप में काम कर रहे अश्विनी गोस्वामी ने कंपनी का केस रुपया बैंक में ना जमा करते हुए आईपीएल तथा अन्य प्रकार के सट्टा खेलने में उपयोग किया। उन्होंने बताया कि शोरूम के अधिकारियों ने जब शिकायत की जिसके बाद प्रकरण दर्ज कर मामला संज्ञान में लिया गया। चुकी मामला बड़े रुपयों का था जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने एक टीम का गठन किया, जिसमे पुलिस थाने तथा साइबर की टीम को शामिल किया गया, जो इस मामले को खंगालने में लगी तो पता चला की मनावर तहसील के सिंघाना के कुछ लोग एवं धान मंडी धार का एक व्यक्ति शामिल है जिसने उकसा कर इन रुपयों को सट्टे में इस्तेमाल किया जिसमें वह हार गया।

सट्टे में उपयोग किए गए रुपयों के खुलासे के साथ-साथ यह भी ज्ञात होता है कि जिले में बड़े स्तर पर सट्टे के व्यापार को किया जा रहा है। पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए जिले भर के सटोरियों की तलाश में जुटी है। और इस मामले के साथ साथ अंक लिखने वाला तथा क्रिकेट के सट्टे पर साइबर टीम की मदद से धरपकड़ में लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button