Breaking News

सांसद छतरसिंह दरबार ने निर्वाचित सदस्यों से 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को मतदान करने की अपील की : आदिवासी महिला को उम्मीदवार बनाने के लिए पीएम मोदी का किया धन्यवाद

धार : (मप्र) देश में वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल लगभग खत्म होने को है। 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं और 24 जुलाई को वर्तमान राष्ट्रपति का कार्यकाल खत्म होगा। इसी बीच भाजपा ने द्रोपदी मुर्मू का नाम उम्मीदवार के रूप में तय किया, वहीं विपक्ष के कैंडिडेट यशवंत सिन्हा है।

आपको बता दें कि द्रौपदी मुर्मू एक आदिवासी महिला है, जिसके लिए धार महू लोकसभा क्षेत्र के सांसद छतर सिंह दरबार में देश के सभी निर्वाचित सदस्यों को द्रोपदी मुर्मू के समर्थन में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि 18 जुलाई को देश के सर्वोच्च पद का चुनाव होने जा रहा है, उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं भी तीसरी बार का एक आदिवासी सांसद हूं और भाजपा ने आदिवासी वर्ग की एक योग्य महिलाओं को राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में घोषणा की है। यह एक सराहनीय कदम है।

सांसद दरबार ने भाजपा पार्टी की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी एक सरगुन पार्टी है जो हर वर्ग को लेकर साथ चलती है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति के लिए पहले अल्पसंख्यक के मिसाइल मैन जे पी अब्दुल कलाम, उसके बाद एक दलित समाज के रामनाथ कोविंद और अब अनुसूचित जनजाति वर्ग की हमारी बहन द्रौपदी मुर्मू को आगे किया है और देश में पार्टी ने हर धर्म को मान सम्मान दिया है, फिर वह अल्पसंख्यक हो, या अनुसूचित जाति जनजाति हो या सामान्य वर्ग या कोई भी। पार्टी की विचारधारा सबका साथ सबका विकास है। उन्होंने आदिवासी समाज के सभी निर्वाचित सदस्यों से भी अपील की है कि जिस प्रकार भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं गृह मंत्री अमित शाह तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार आदिवासी का मान सम्मान और गौरव बढ़ाने के लिए द्रोपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाया है इसी प्रकार आप सभी उन्हें मतदान करके पार्टी के आला अधिकारियों को धन्यवाद देवे।

इस अवसर पर सांसद दरबार के साथ प्रतिनिधि नारायण सोनी तथा हेमंत खटोड़, वरिष्ठ पत्रकार अनिल जैन मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button