Breaking News

शुक्रिया खजराना… हैट्रिक : रूबीना इकबाल खान इंदौर के वार्ड क्र. 39 से विजय


खजराना की जनता ने तीसरी बार सेवा के लिए चूना अपना उम्मीदवार, शहर में महापौर पुष्यमित्र भार्गव की जीत का जश्न।

इंदौर : मप्र. (शाहनवाज़ शेख) इंदौर में महापौर चुनाव के रुझान आ गए है, महापौर चुनाव में भाजपा को 63, कांग्रेस 20 और अन्य को 2 सीटें मिलने के समाचार प्राप्त हुए। भाजपा के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव भारी बहुमतों से जीत हासिल करने में कामयाब हुए। भाजपा के कार्यकर्ताओं के हर्ष है। पूरे शहर में जीत का जश्न मनाया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भी श्री भार्गव को गले मिलकर बधाई दी।


इसी के साथ वार्ड क्रमांक 39 खजराना सीट से रुबीना इकबाल खान की हैट्रिक के साथ जीत हुई। रुबीना खान 2853 मतों से विजय हुए। 10 वर्षों से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खजराना क्षेत्र की जनता की सेवा करने वाले खान परिवार को तीसरी बार भी जनता ने चुना है। कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होकर वार्ड क्रमांक 39 से चुनाव लड़ने वाली रुबीना इकबाल खान बेहतर बड़त के साथ जीती है।



उन्होंने खजराना की आवाम का शुक्रिया किया और कहा कि जनता का यह प्यार मैं हमेशा याद रखूंगी, जिन्होंने तीसरी बार मुझे अपना उम्मीदवार चुना। मैं अपने क्षेत्र को और बेहतर बनाने के पूरे प्रयास करूंगी।

जीत के रुझान आते ही खजराना की जनता जश्न मनाने लगी। साथ विजय जुलूस भी निकाला गया। ज्ञात हो कि इकबाल खान कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ क्षेत्र के जिम्मेदार व्यक्ति भी है। जिनकी काबिलियत का अंदाजा लगातार तीसरी बार जीतने से लगाया जा सकता है। जनता ने आने वाले 5 सालों के लिए बेहतर उम्मीदवार को चुना और उम्मीद भी की जा रही है कि आने वाले 5 वर्षों तक क्षेत्र की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और खजराना को इंदौर शहर में एक बेहतर मकाम देने के लगातार प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर क्षेत्र की जनता ने खजराना के जमजम चौराहे से विजय जुलूस निकाला, जिसमे छोटे बड़े उम्र के सभी साथी शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button