Breaking News

आगामी त्योहारों को लेकर थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक।

SDM, SDOP ने दिए दिशा निर्देश।

मनावर : (मप्र) – आज शाम मनावर पुलिस थाना प्रांगण में एसडीएम भूपेंद्रसिंह रावत की अध्यक्षता एवं एसडीओपी धीरज बब्बर, थाना प्रभारी नीरज कुमार बिरथरे व तहसीलदार आरसी खतेड़िया व श्री कोचले उपस्थिति में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का मुख्य उद्देश्य रहा कि आगामी त्योहारों को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा व्यवस्थित तरीके से त्योहारों को मनाने के लिए जनता के सुझाव के ऊपर चर्चा की गई एवं व्यवस्थाओं को लेकर SDM, SDOP ने दिए दिशा निर्देश।

आपको बता दें कि आगामी दिनों में मोहर्रम, रक्षाबंधन और शाहीसवारी, विश्व आदिवासी दिवस, कावड़ यात्रा जैसे त्योहारों का आयोजन होता है। जिसमें शांति सौहार्द का माहौल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किए जाते है। इन्हीं मुद्दों को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्मों के लोग और पत्रकार उपस्थित रहे।

वहीं प्रशासन की ओर से एसडीओ भूपेंद्र कुमार रावत ने कहा कि सभी धर्मों की गाइड लाइन के अनुसार उनके रूट तय कर दिए गए हैं और शांति का वातावरण बनाने के लिए पुलिस प्रशासन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहेगा। उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर भी सभी विभागों के उपस्तिथ अधिकारों को निर्देशित किया, की त्योहारों में आने वाली परेशानी जैसे बिजली के तार, सड़को के गड्ढे, यातायात आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करें।

एसडीओपी धीरज बब्बर ने कहा कि शांति समिति की बैठक रखने का मुख्य उद्देश्य यही था कि आने वाले दिनों में होने वाले आयोजन और त्यौहारों को लेकर व्यवस्थाएं और उन पर चर्चा की जा सके। जिसमें नगर पालिका और पुलिस-प्रशासन, बिजली विभाग सभी अपनी अपनी तैयारी को लेकर व्यवस्था बनाए हुए हैं। और नगर की जनता के साथ तालमेल जुड़कर जो भी योजनाएं बनाई जाएगी उन्हे देखा समझेंगे।

इस मौके पर सुरेश पाटीदार गड़ी, इकबाल बोहरा, पन्ना लाल पाटीदार (पूर्व नपाध्यक्ष), सलीम खान (मु. सदर), लालसिंह बर्मन, मनोज वासुदेव, नानूराम पाटीदार, सुधामाजी, जितेंद्र आदिवाल सहित पत्रकार व नगर के सर्व समाज के व्यक्ति उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button