Breaking News

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पूर्व सांसद पुत्र रेवतीरमन राजूखेड़ी को मीडिया विभाग का प्रवक्ता नियुक्त किया।

संगठन उपाध्यक्ष ने पत्र जारी कर सूचना सार्वजनिक की, अन्य जिलों और संभागों के भी पदाधिकारीयों को भी मिली ज़िम्मेदारी।

भोपाल : (मप्र.) मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की अनुमति द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मीडिया विभाग के संभागीय स्तर पर प्रवक्ताओं की नियुक्ति की।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर द्वारा गुरुवार को पत्र जारी कर सूचना को सार्वजनिक किया गया। जिसमें उन्होंने पूर्व सांसद गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी के पुत्र रेवतीरमन राजूखेड़ी को धार एवं पूजा चौकसे इंदौर, पंकज शर्मा रतलाम, आरपी सिंह ग्वालियर, अमित तावडे अशोकनगर, दीप्ति पांडे छतरपुर, निधि श्रीवास्तव दमोह, फिरोज सिद्दीकी भोपाल, प्रशांत कुमार गुरुदेव को भोपाल जैसे जिलो एवं सम्भागो की जिम्मेदारी दी गई।

आपको बता दें कि इन नवनियुक्त पदाधिकारियों को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति, और पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों उत्कृष्ट कार्य तथा पार्टी के समस्त विभाग के कार्यों, आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए किए जा रहे आयोजनों और दौरो की जानकारियां मीडिया के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं एवं जनता के बीच पहुंचाने तथा क्षेत्र में पार्टी की मजबूती को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

ज्ञात हो कि आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजना है जिसको लेकर प्रदेश स्तर पर दोनों पार्टियां मजबूती के साथ कार्य करने और कोई भी चूक ना करने जैसे काम पर फोकस करेगी। इन्हीं विषयों को लेकर पार्टियां कार्यकर्ताओं के बीच ऐठ जमाने के लिए पदाधिकारियों को विभिन्न जिम्मेदारियां दे रही है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग में धार जिले के प्रवक्ता के रूप में रेवतीरमन को नियुक्त किया गया, आपको बता दें कि रेवतीरमन युवा नेतृत्व होने के साथ-साथ एक बेहतर समाज सेवी भी हैं, जो कि अपने पिता गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी के नक्शे कदम पर समाज और जनता के बीच भलाई के अवसर ढूंढते हैं। अपने पिता पूर्व सांसद और पार्टी के वरिष्ठ कद्दावर नेता श्री राजूखेड़ी के मार्गदर्शन में राजनीति के क्षेत्र में उभरते हुए युवा नेता रेवतीरमन पार्टी के द्वारा दिए गए पद के लिए योग्य साबित है।

इस अवसर पर सभी युवाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं, परिजनों और मित्रों ने रेवतीरमन को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। वही पिता ने बेहतर भविष्य के लिए अपने पुत्र को आशीर्वाद दिया। उधर सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का तांता लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button