Breaking News

पूर्व मंत्री उमंग सिंगार द्वारा श्री गणेश प्रतिमा वितरण की, संस्था एक पहल तत्वधान में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम


बाग : धार – आज धार जिले की गंधवानी विधानसभा क्षेत्र के बाग ब्लॉक में संस्था एक पहल के तत्वाधान में विशाल गणेश प्रतिमा वितरण कार्यक्रम स्तंभ चौराहे पर संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार के द्वारा भगवान श्री गणेश की मूर्ति वितरित की गई, 107 से अधिक गणेश उत्सव समिति में युवाओं ने अपने अपने गांव में सुख, शांति, खुशहाली और परिवार में सुख, समृद्धि मंगल कामनाओं के साथ भगवान श्री गणेश की मूर्ति गणेश चतुर्थी पर स्थापना के लिए मूर्ति प्राप्त की। जिसमें बड़ी संख्या में छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम का संचालन राज मालानी ने किया, अभार सलाम पठान ने माना।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मंच से विधायक उमंग सिंगार ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां लोगों का उपयोग वोट के लिए करती है लेकिन हम उन्हें प्रगति की ओर देखना चाहते हैं और हमने युवाओं के लिए 2 साल से निशुल्क कोचिंग संस्था की व्यवस्था की है ताकि युवाओं को अपनी शिक्षा प्राप्त करने में सहयोग मिल सके। उन्होंने कहा कि जो भी क्षेत्र के युवा शिक्षा प्राप्त करने में असमर्थ है मैं हमेशा उनके सहयोग के लिए तत्पर हूं।



कार्यक्रम के पश्चात विधायक ने बाग क्षेत्र का दौरा किया जहा वह अपने कार्यकर्ताओं से मिले एवं जो पीड़ित है उनके घर उनका हाल जाना, साथ ही वह हज यात्रा से लौटे हाजियों (सलीमुद्दीन शेख) परिवार से मिले तथा सुखद यात्रा के विषय में भी वार्तालाप कर प्रसादी ग्रहण की

वही बीमारी से पीड़ित अपने वरिष्ठ कार्यकर्ता मेक सिंह से भी मिले एवं उसका हाल जाना, जिसके बाद वह अपने विधानसभा क्षेत्र गंधवानी को प्रस्थान किया।



इस अवसर पर उपसरपंच रोहित झंवर, स्वतंत्र जोशी, गोल्डी, साबिर शेख (भय्यू) सुमित शर्मा, करीम कुरेशी, जियाउल हक, इरफान मलिक, मकवाना सरपंच आदि संस्था के कार्यकर्ता एवं सामाजिक लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button