Breaking News

हत्या के आरोप में नगर पालिका अध्यक्ष सहित 22 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी फरार

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर गैर इरादतन हत्या समेत अलग-अलग आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके में समुदाय विशेष के व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट करने, एक शख्स की हत्या और कई लोगों को घायल करने के आरोप में नगर पालिका अध्यक्ष समेत 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बुधवार को बताया कि मंगलवार दोपहर कटरा बाजार रसूलियत खान मुहल्ले में मुस्तकीम की एक बकरी उसके सामने के घर में रहने वाले संदीप के चबूतरे पर चढ़ गई, जिसे संदीप ने मार कर भगा दिया।

इस बीच मुस्तकीम के बेटों सलमान और आफताब ने बकरी को मारने का विरोध किया और थोड़ी कहा-सुनी के बाद मामला शांत हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि रात 10 बजे के बाद पिंटू, कल्लू, संदीप, राजेश, प्रमोद और प्रदीप मुस्तकीम के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे। आरोप है कि इसी दौरान उन लड़कों के पीछे खड़े भदोही नगर पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल कई लोगों के साथ मुस्तकीम के घर में घुस गए और घर में मौजूद लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में अंदरूनी चोट लगने से मुस्तकीम की मौत हो गई।

फरार हैं सभी नामजद आरोपी

वहीं उसके बेटे सलमान और आफताब के साथ-साथ बेटियां शीबा और शबनम घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी मोमिना बेगम की तहरीर पर नगर पालिका अध्यक्ष जायसवाल समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर गैर इरादतन हत्या समेत अलग-अलग आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। मामले के सात आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इलाके में एहतियात के तौर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि सभी नामजद आरोपी फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button