Breaking News

नगर कांग्रेस के नेतृत्व में आगामी नगरपालिका चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन

मनावर : (मप्र.) मनावर नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरि पाटीदार अधिवक्ता की अध्यक्षता में कांग्रेस भवन में बैठक आयोजित की गई।

उक्त बैठक में आगामी नगर पालिका चुनाव में बहुमत के साथ पार्टी को विजय होने के विषय एवं नगर के मतदाता सूची में नाम दर्ज करवाना, मतदाता सूची को बारीकी से निरिक्षण करना को लेकर चर्चाएं की गई।



इस दौरान नगर अध्यक्ष नारायण जोहरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मतदाताओं की सूची में जो भी नाम जोड़ने हैं और जो हटाने हैं उन पर सबसे पहले ध्यान देना होगा, उन्होंने बताया कि कई लोग नगर से बाहर जा चुके हैं और कई नए नाम नगर में दर्ज हो चुके हैं, ऐसी दशा में मतदाता सूची को सही रूप से बनाने और तैयार करने पर सबसे पहले जोर दिया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि प्रदेश और देश में हो रहे चुनावों में जनता सबसे ज्यादा युवाओं को पसंद कर रही है। इसलिए युवाओं को आगे आकर पार्टी के हित में बेहतर रणनीति बनाकर कार्य करने की जरूरत है।


आगामी चुनाव में टिकट मिलने को लेकर नगर अध्यक्ष ने बताया कि योग्य उम्मीदवार को सर्वे के आधार पर टिकट दिया जाएगा, जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमलनाथ के द्वारा भी सर्वे के लिए गोपनीय टीमो ने सर्वे का कार्य शुरू कर दिया है।

इस दौरान बैठक में नगर कांग्रेस अध्यक्ष नारायण जौहरी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश खंडेलवाल, पूर्व पार्षद अख्तर बी, लक्ष्मी जाट, केदार पदीदार, संजू भाटी, सलीम खान, अयाज अगवान, आरिफ मंसूरी, अरशद कुरेशी, मोनू श्रीवास्तव, सादिक कुरेशी, अखलेश कुशवाह, संटी बालेश्वर, अदनान बोहरा, सचिन भावेल, दिलीप सिंगार, नरेंद्र पिलालद, रितेश सेन, अजय साद, श्याम प्रजापत, संतोष पाटीदार, मुकेश सिंदे, आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button