Breaking News

देश में सबसे ज्यादा ड्रग्स गुजरात से ही एंटर हो रहा है, ऐसा क्यों ? : सीएम अरविंद केजरीवाल

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि देश में सबसे ज्यादा ड्रग्स गुजरात से ही इंटर हो रहा है ऐसा क्यों? उन्होंने गुजरात सरकार और प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतनी बड़ी ड्रग्स की खेप अगर गुजरात में पहुंच रही है तो उसमें कहीं ना कहीं शासन प्रशासन की मिलीभगत है। गुजरात में आने के बाद यह ड्रग्स देश के कोने कोने में पहुंच रही है। पंजाब जा रही है अन्य राज्यों में जा रही है, जिससे देश का युवा बर्बादी की ओर बढ़ रहा है।

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1569014879167873029?t=iM3DpRrVYmKVH_wKF00_Lw&s=19

उन्होंने समाचार पत्र का हवाला देते हुए कहा कि अखबारों में पढ़ा गया था की 2200 करोड़ की ड्रग्स पीछले महीनों या वर्षो में पकड़ाई थी, उन्होंने कहा कि यह सामने आया है की इतनी पकड़ा चुकी है तो उसके पीछे कितनी आ चुकी होगी या आ रही है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। उन्होंने कहा कि इन ड्रग्स को देश का युवा कंज्यूम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार अपने कुछ मित्रों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से देश के युवाओं को ताक में रख दिया है और इन नशीले पदार्थों को भारत में लाया जा रहा है। और गुजरात को इंटर का माध्यम बना रखा है। उन्होंने कहा कि इस आवागमन को बंद होना चाहिए वरना देश का युवा नशे की लत में लिप्त होकर बर्बादी की ओर बढ़ता जाएगा।

उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, और हमारी सरकार बनेगी तो सबसे पहले भ्रष्टाचार को खत्म किया जाएगा, भ्रष्टाचारियों पर जांच बिठाई जाएगी। शासकीय दफ्तरों में लोग काम के लिए कतार में खड़े रहते हैं ऐसा सिस्टम बनाया जाएगा जिससे लोगों को अपने काम कराने में कठिनाई न हो। उन्होंने बताया कि अगर भ्रष्टाचार खत्म होगा और जो पैसा बचेगा वह आम जनता के ऊपर खर्च किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button