Breaking News

मर्डर : कोर्ट में गवाही देने आए संदीप विश्नोई को गोलियों से भूना, बॉडी भी साथ ले गए बदमाश।

नागौर : (राज.) राजस्थान के नागौर में सनसनीखेज घटना सामने आई है, यहां एक केस में गवाही देने आए हरियाणा के गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को नागौर कोर्ट के बाहर अंजाम दिया गया। घटना के बाद बदमाश सेठी की बॉडी भी साथ ले गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है और जांच की जा रही है।


वहीं, इस घटना के बाद माहौल भी गरमा गया है, सांसद बेनीवाल ने पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए हैं। सांसद ने कहा कि नागौर शहर में न्यायालय परिसर में सरेआम फायरिंग करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर दूर है। कलेक्टर, एसपी का कार्यालय महज वहां से 100 मीटर दूर है। ऐसे एरिया में बदमाशों का सरेआम आना और किसी गवाह को गोलियों से भून देना जंगलराज की ओर इशारा करता है।



उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जाए, नागौर समेत प्रदेश में बढ़ते अपराध चिंता का विषय हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है। इस तरह की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का प्रमाण हैं।



गाड़ी में आए थे शूटर, तडातड़ फायरिंग करते ही रहे

बताया जा रहा है कि नागौर में जिला कोर्ट के बाहर आज दोपहर में अच्छी खासी चहल पहल थी। बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे। इस दौरान दो गाडियां वहां आकर रुकी। गाड़ियों में कई बदमाश बैठे थें। उनमें से कुछ बदमाशों ने कोर्ट से बाहर आने के दौरान संदीप को घेर लिया। संदीप कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसे गोलियों से भून दिया। तडातड गोलियों की आवाजों के बीच लोग जान बचाकर भागने लगे। संदीप वहीं गिर गया। उसे वहीं छोड़ने की जगह बदमाश उसकी लाश तक अपने साथ ले गए। प्रदेश में इस तरह का पहला ही मामला है जब किसी हत्या के बाद गैंगस्टर लाश तक को अपने साथ ले गए हों। इस घटना के बाद बवाल मचा हुआ है। पूरे नागौर में पुलिस बंदोबस्त सख्त कर दिया गया है। कोर्ट के आसपास के एरिया में भारी पुलिस तैनात हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button