Breaking News

प्रेस क्लब मनावर की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई, रक्तदान शिविर एवं अन्य सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई।

साथ ही पत्रकार श्री जैन का जन्मदिन मनाया।

मनावर : (मप्र.) आज शाम नगर के विश्राम ग्रह पर वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थिति में प्रेस क्लब मनावर की बैठक का आयोजन किया गया। साथ ही जरूरतमंदों के लिए रक्तदान शिविर लगाने के विषय में भी चर्चा की गई, जिस पर पदाधिकारियों ने शिविर का आयोजन करने की मुहिम बनाई।

आज नगरों और शहरों तथा ग्रामीण क्षेत्रों में देखने को मिलता है कि कई मृत्यु पीड़ित व्यक्ति को समय पर रक्त उपलब्ध नहीं होने के कारण हो जाती है। अस्पतालों और अन्य जरूरतमंद लोगों की आवश्यकता को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन करना सुनिश्चित किया। जिसमें पत्रकारों सहित अन्य व्यक्ति, दानकर्त्ता हिस्सा ले सकेंगे।

प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल जैन ने बताया कि आज समाज में अस्पतालों और गंभीर बीमारियों को लेकर कई लोग पीड़ित है जिन्हें मौके पर रक्त नहीं मिल पाने के कारण जीवन भी खत्म हो जाते हैं। ऐसे जरूरतमंद लोगों को रक्त मिल सके को लेकर रक्तदान शिविर का आयोजन आगामी दिनों में किया जाएगा। जिसके लिए प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष जेपी सेन द्वारा रणनीति बनाई जा रही है।



प्रेस क्लब के वरिष्ठ पत्रकार अशोक जैन उमरबन के साथ पूर्व में हुई निंदई घटना को लेकर भी सभी उपस्थित पत्रकारों द्वारा रोष जाहिर किया। जिसमें कहा गया कि बीते दिनों पत्रकार अशोक जैन के उमरबन स्थित घर पर रात्रि के समय जहां वह अपने परिवार के बीच उपस्थित थे, कुछ असामाजिक तत्वो द्वारा गाली गलौज करते हुए हमला किया गया और महिला व बालिका के साथ बदतमीजी तथा झुमा-झपटी करने की बात कही गई। और आज दिनांक तक संतोषजनक कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण नाराजगी जाहिर की। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों द्वारा कहा गया कि प्रदेश के मुखिया यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पत्रकारों के हितों में कई कानून और योजनाएं लागू करने की बात कही जाती है, जिसके बाद भी क्षेत्र में पत्रकारों के साथ ऐसे रवैए को लेकर प्रेस क्लब कानून व्यवस्था की निंदा करता है।



वरिष्ठ पत्रकार निलेश जैन का जन्मदिन मनाया

वही नगर के वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रेस क्लब मनावर के सचिव निलेश जैन का जन्मदिन केक काटकर तथा पुष्पमाला पहनाकर मनाया गया, सभी पत्रकारों ने उन्हें उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी। साथ ही उन्हें प्रेस क्लब द्वारा सप्रेम भेंट दी गई। इसके अतिरिक्त नगर के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक एवं क्षेत्र विधायक डॉ हीरालाल अलावा सहित अन्य लोगों ने भी जन्म दिवस के अवसर पर श्री जैन को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर श्री जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार अनिल जैन, इकबाल मंसूरी, जेपी सेन, रिजवान अली, अशोक जैन, योगेश जख्मी, जितेंद्र सोलंकी, शाहनवाज शेख, केदार पाटीदार, हरिओम मालविया, कुलदीप चौहान, पवन प्रजापत, कलीम खान, गोतम केवट, रिजवान सहित वरिष्ठ एवं युवा पत्रकार उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button