Breaking News

प्रेस वार्ता में कहा : नगर में संगठन को मजबूत करना मेरा पहला काम रहेगा – श्रीमती जाट, विधायक नगर प्रतिनिधि



मनावर : (मप्र.) कांग्रेस की वरिष्ट नेत्री और प्रदेश की महिला कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मी जाट, विधायक डॉ हीरालाल अलावा द्वारा नियुक्त होकर नगर प्रतिनिधि बनने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों के बीच रुबरु हुई।

इस दौरान पत्रकार वार्ता में विधायक प्रतिनिधि श्रीमती जाट ने कहा कि विधायक डॉ आलावा द्वारा नगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मैं अपने कर्तव्यो के प्रति निर्वहन होकर बेहतर रणनीति के साथ कार्य करूंगी, नगर के लोगों को योजनाओं का लाभ मिले जिसके लिए उनके हित में बेहतर कार्य होंगे। नगर में कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूती देना मेरा प्रथम दायित्व होगा, उन्होंने बताया कि मैंने अपने जीवन के राजनीतिक कैरियर में 25 वर्ष से अधिक वर्ष पार्टी में सेवा दी है। यहां तक की जिला एवं प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी के हितों के संरक्षण के लिए काम किया है। वर्तमान में मुझे जो दायित्व सौंपा गया है मैं उसका बखूबी जिम्मेदारी से निर्वहन करूंगी। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश यही रहेगी कि नगर में सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एकजुट होकर पार्टी के हित में कार्य करें और आने वाली नगर पालिका एवं विधानसभा चुनाव में पार्टी का परचम लहराये।

इस अवसर पर जेपी सेन द्वारा कहा गया कि श्रीमती जाट एक बेहतर रणनीतिकार होकर कांग्रेस पार्टी की कद्दावर नेता है। जिन्होंने अपने जीवन का अधिकांश समय पार्टी के हित में बिताया है और महिला मोर्चा को नगर से लेकर जिले एवं प्रदेश स्तर पर मजबूत करने का दायित्व भी निभाया है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में श्रीमती जाट ने नगर में अपने संबंधों को महत्व दिया है। आज गली, मोहल्ले से लेकर पूरे नगर में वरिष्ठ नागरिक के रूप में पहचानी जाती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस एवं जयस के विधायक निजी सचिव श्री धनगर, करण सिंह दरबार, सुनील इसके, मोहन बुंदेला, नरेंद्र जायसवाल, निर्मला ठाकुर, सुखदेव नर्गेस आदि कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button