Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा : भारत नफरत करने वालों को पसंद नहीं करता – राहुल गांधी

नई दिल्ली : आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को 15वा दिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा को आज 15वा दिन है, यह यात्रा केरल से शुरू हुई थी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी कि हमारी भारत जोड़ो यात्रा सफलता की ओर कदम बढ़ा रही है, यह यात्रा केरल में सफल रही और इसके पीछे कई विचार है। जैसे भारत नफरत करने वालों को पसंद नहीं करता और साथ ही देश में महंगाई की मार बढ़ती जा रही है लेकिन बीजेपी नफरत फैलाने में लगी हुई है उसे इन मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं।



राहुल गांधी ने कहा कि यह यात्रा एक छोर से दूसरे छोर तक की है जिसमें हम कई प्रदेश नहीं जा रहे हैं जैसे बंगाल बिहार गुजरात आदि। उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान में सभी जगह एक साथ नहीं जाया जा सकता है। लेकिन हम पूरे देश को जोड़ने का संकल्प ले चुके हैं और हमारे इरादे भी देखें भारत मिलनसार और एक दूसरे से जुड़ कर रहने वाला देश है यहां नफरत फैलाने के काम करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।

https://twitter.com/nitinagarwalINC/status/1572885536800669702?t=IypR_jKNiIY5q2bJdwqoVA&s=19

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए पूछे जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मेरा सीधा संपर्क है मुझे उन तक मीडिया के जरिए कुछ बताने की जरूरत नहीं है उन्होंने यह भी कहा कि भारत में कांग्रेस का नया अध्यक्ष एक बेहतर विचारधारा वाला व्यक्ति होगा और उन्होंने यह भी साफ कहा कि उदयपुर चिंतन शिविर के संकल्प के मुताबिक एक व्यक्ति एक पद का पालन किया जाएगा।



आपको बता दें कि यह राहुल गांधी की इस भारत जोड़ो यात्रा से केरल में बहुत उत्साह दिखा और उनकी छवि निखलने लगी है। पार्टी की छोटे बड़े सभी नेता उनके साथ बारी-बारी से यात्रा के दौरान दिखने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button